तिलहर में मृतक के परिजनों ने किया हाइवे जाम:भाजपा विधायक के आश्वासन पर खोला गया जाम, परिजनों को ढांढस बंधाया, कार्यवाही के दिये निर्देश

तिलहर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत के मामले में परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर शुक्रवार को निगोही-शाहजहाँपुर हाइवे जाम कर दिया।काफी देर तक दोनो और सड़क पर वाहनों की लंबी लाइन लगी रही। इस बीच ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। सूचना पाकर पहुंची भाजपा तिलहर विधायक सलोना कुशवाह ने परिजनों को ढांढस बंधाया और अधिकारियों को कार्यवाही के निर्देश दिए।

जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोला।सनद रहे कि बीती 27 अप्रैल को निगोही थाना क्षेत्र के ग्राम गुरगवां में राममूर्ति वर्मा की पुत्री की शादी थी। जिसमे ग्राम भड़ेरी निवासी नेत्रपाल पुत्र रामसरन शामिल होने गया था। रात को नेत्रपाल बिजली के खंभे के पास घायल अस्पताल में मिला था। जिसे निगोही सीएचसी पर एडमिट करवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने शुक्रवार सुबह निगोही-शाहजहाँपुर मार्ग पर टिकरी गांव के पास जाम लगा दिया। बड़ी संख्या में ग्रामीण भी वहां पहुंच गए। इस बीच पुलिस ने आकर उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन परिजन नही माने। कई घंटों तक जाम लगा रहा। राहगीरों को परेशानियां भी हुई।

मृतक नेत्रपाल के परिजनों का आरोप है कि गुरगवां गांव के रहने वाले दो लोगों से छह महीने पहले झगड़ा हो गया था। उन्होंने आशंका जताई कि उनके बेटे की हत्या की गई है। वहीं गुरगवा के ग्रामीणों ने बताया कि नेत्रपाल लाइट ठीक करने बिजली के खंबे पर चढ़ा था। करेंट लगने से उसकी मौत हुई है। जानकारी होने पर तिलहर विधायक सलोना कुशवाह मौके पर पहुंची उन्होंने ग्रामीणों को समझाया। परिजनों को ढांढस बंधाया। विधायक के समझाने के बाद ग्रामीणों ने जाम खोला दिया।

खबरें और भी हैं...