तिलहर में सपा प्रत्याशी का विवादित वीडियो वायरल:जाति विशेष पर टिप्पणी करने पर मामला गरमाया, राजेश यादव बोले- यह मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश

तिलहर, शाहजहांपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सपा प्रत्याशी राजेश यादव। - Dainik Bhaskar
सपा प्रत्याशी राजेश यादव।

मीरानपुर कटरा विधानसभा समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद प्रत्याशी राजेश यादव ने इसे बताया अपने खिलाफ साजिश। चुनाव आयोग सहित पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर को शिकायत करने की बात कही। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील भी की है।

जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे ही राजनीति के हथकंडे भी अब सामने आने लगे है,इसी कड़ी में मीरानपुर कटरा विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राजेश यादव के द्वारा जाति विशेष के लिए अभद्र टिप्पणी किए जाने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हुआ,हालांकि वीडियो पहली नजर में ही देखने से प्रतीत होता है कि उसके साथ छेड़छाड़ की गई है, लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मानो कमेंट और प्रतिक्रिया देने वालों की झड़ी लग गई।

वीडियो वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और जनपद के कद्दावर नेता राजेश यादव खुद एक वीडियो के माध्यम से सामने आए और उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने कभी भी किसी जाति अथवा का अपमान नहीं किया सदैव सभी का सम्मान किया है, इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो को फर्जी करार देते हुए इसे अपने खिलाफ राजनीतिक साजिश बताया उन्होंने कहा कि यह वीडियो उनकी लोकप्रियता और विधानसभा चुनाव में होने जा रही जीत को प्रभावित करने के लिए बनाया गया है, उन्होंने कहा कि वह इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करने के साथ ही पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर से भी कर चुके हैं।राजेश यादव ने अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए मतदाताओं से भी किसी भ्रम में ना आने का अनुरोध किया है।

खबरें और भी हैं...