मंच पर अखिलेश के साथ दिखे भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा:समर्थकों में दिखा भारी उत्साह, चौथी बार चुनाव जिताने के दावे करने में जुटे समर्थक

तिलहर। शाहजहांपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ दिखे भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा। - Dainik Bhaskar
मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ दिखे भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा।

तिलहर विधानसभा क्षेत्र से 2017 में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़कर विधायक बने रोशन लाल वर्मा ने बागी तेवर दिखाकर साफ संकेत दे दिए थे कि जल्द ही वह समाजवादी पार्टी में नजर आने वाले हैं। शुक्रवार को बाकायदा रोशन लाल वर्मा समाजवादी पार्टी सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ मंच साझा करते नजर आए।

इस सियासी मंच पर भाजपा से बगावत करने वाले नेता स्वामी प्रसाद मौर्य और शाहजहांपुर की विधानसभा जलालाबाद से भाजपा नेता रहे नीरज कुशवाहा भी नजर आए। भाजपा से बगावत करने के संकेत देते हुए विधायक रोशनलाल वर्मा ने संगठन और संगठन के लोगों के ऊपर अपनी अनदेखी करने और शाहजहांपुर के एक दिग्गज भाजपा नेता और कद्दावर मंत्री के ऊपर अपने द्वारा किए जाने वाले हर काम में अड़ंगा लगाने का आरोप भी लगाया था।

चौथी बार विधायकी जिताने का भर रहे दंभ

भाजपा विधायक के समर्थकों में काफी उत्साह है। समर्थक रोशनलाल वर्मा के लगातार चौथी बार तिलहर से विधायक बनाने का दावा कर रहे हैं। हालांकि अभी तक समाजवादी पार्टी ने रोशन लाल वर्मा को तिलहर से प्रत्याशी नहीं बनाया है।