कैराना में हनीट्रैप का आरोपी गिरफ्तार:युवक को नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ बनाया था अश्लील वीडियो, 5 लाख लेने के बाद भी दे रहे थे वायरल करने की धमकी

कैराना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कैरना में पुलिस ने हनीट्रैप के आरोपी को गिरफ्तार किया है। उस पर एक युवक को नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है। पीड़ित ने बताया कि आरोपी ने उन्हें वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख रुपये की मांग की थी। लोकलाज के डर वह आरोपियों को पांच लाख रुपये दे चुका है।

तीतरवाडा निवासी एक युवक ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था कि वह ईंट भट्ठे पर लेबर ठेकेदार है। सितम्बर 2021 में उसके गांव के ही ढेला ने कहा कि उसे भट्ठे पर काम करना है। आरोपी उसे बाइक पर बैठा कर कैराना की ओर आने लगा। रास्ते में आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद आरोपी उसे रामडा रोड पर एक मकान में ले गया। जहां बेहोशी हालत में एक महिला के साथ उसका अशलील वीडियो बना लिया। इस दौरान तीतरवाडा निवासी नाजिम, इंतजार व सलीम भी मौजीद थे। पीड़ित के विरोध करने पर आरोपी उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे।

जमीन बेचकर पीड़ित ने दी थी रकम

पीड़ित ने बताया कि आरोपी उससे 10 लाख रुपये की मांग करने लगे। उसने लोकलाज के डर से धान बेचकर उन्हें 2 लाख 10 हजार रुपये दे दिए। इसके बाद भी आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल करते रहे और रुपयों की मांग की। जिस पर उसने अपनी जमीन बेच कर 2 लाख 90 हजार रुपये आरोपियो को दिए। इसके बाद आरोपी 5 लाख रुपये और देने का दबाव बनाने लगे। मामले में पुलिस ने चार नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान ने बताया कि मामले में एक आरोपी नाजिम निवासी तीतरवाडा को मुखबिर की सूचना पर कांधला तिराहे से गिरफ्तार किया गया है।

खबरें और भी हैं...