कैराना में किशोरी की आत्महत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार:छेड़छाड़ से तंग होकर उठाया था आत्मघाती कदम, पिता ने दर्ज कराया था मुकदमा

कैराना, शामली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

युवक के छेड़खानी से परेशान किशोरी ने अपने मकान के कमरे में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने कपिल कश्यप निवासी गांव बीनडा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया था। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को कांधला तिराहे से गिरफ्तार कर लिया।

बुधवार की देर शाम क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी ने अपने मकान के कमरे में पंखे पर चुनरी से फंदा डालकर आत्म हत्या कर ली थी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भर कर पीएम के लिए भेज दिया था। बृहस्पतिवार देर शाम पीएम के बाद किशोरी के शव का शमशान घाट पर अन्तिम संस्कार कर दिया गया। मृतक किशोरी के पिता ने कोतवाली में कपिल कश्यप निवासी गांव बीनडा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। बताया था कि कपिल उसकी 16 वर्षीय बेटी को पिछले एक साल से परेशान करता था,जिस कारण पिछले साल उसकी बेटी ने खंद्रावली के बाबू जवान सिंह इटर कालेज में कक्षा नौ की पढ़ाई छोड़ दी थी। घटना वाले दिन भी वह और उसका बेटा कंडेला चम्मच फैक्ट्री में काम कर रहे थे। इस दौरान आरोपी कपिल ने उनके घर के मोबाइल पर फोन करके उसकी बेटी को परेशान किया, जिसके बाद उसकी बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

खबरें और भी हैं...