शामली...गिरफ्तार आरोपी के पास से बरामद हुई एके-47:भारी मात्रा में कारतूस भी मिली, बड़े घटनाक्रम को अंजाम देने की फिराक में थे आरोपी

शामली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शामली जनपद की थाना भवन पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी के मामले में जांच के लिए एनआईए की टीम शामली पहुंची। टीम ने पकड़े गए आरोपी के मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। तो वहीं अन्य जांच एजेंसियों की भी आने की आशंका जताई जा रही है पकड़े गए आरोपी को जल्द ही पुलिस रिमांड पर लेकर अन्य का भी खुलासा कर सकती है।

आरोपी के पास से भारी मात्रा में बरामद हुईं कारतूस

दरअसल, मामला जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र में आरोपी अनिल उप पिंटू से एके-47 और दो मैगजीन व 1300 कारतूस और एक कार बरामद होने का है जहां पुलिस ने मुजफ्फरनगर जनपद के गांव डोली माजरा निवासी अनिल उप पिंटू को एके-47 और हजारों की संख्या में कारतूस के साथ गिरफ्तार किया था। उसी मामले में अब पुलिस ने हर एंगल से जांच पड़ताल करते हुए आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है तो वहीं अब पुलिस पकड़े गए आरोपी के फोन कॉल डिटेल्स निकालने में भी जुट गई है।

राजनीति में सक्रिय होना चाहता था आरोपी

पुलिस सूत्रों की माने तो जल्दी पुलिस मेरठ यूनिवर्सिटी के डीन पर हमला करने वाले आरोपी व आरोपी अनिल उर्फ पिंटू को भी जल्दी रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है अनिल उर्फ पिंटू अपने गांव क्षेत्र में राजनीति में सक्रिय होना चाहता था और उसमें अपना एक मुकाम बनाना चाहता था लेकिन वही वह अपराधियों की संगति में आकर एक बड़ा अपराधी बन गया पकड़े गए आरोपी अनिल पर विक्की त्यागी की हत्या करने के मामले में 120 बी का आरोपी था जिसमे वह जेल गया था। पकड़े गए आरोपी अनिल को AK 47 ओर भारी संख्या में कारतूस संजीव जीवा के दो आदमी देकर गए थे, ओर पकड़ी गई आरोपी अनिल से कार उसकी पत्नी प्रीति के नाम है।

वहीं पुलिस और पकड़े गए आरोपी के संबंध के मामले में कश्मीर और उत्तर पूर्वी की तरफ भी अपनी जांच पड़ताल शुरू कर सकती है जनपद की पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी अनिल पिंटू को गिरफ्तार करने के बाद कई बड़ी घटना को रोकने में सफलता जता रही है .जो पकड़ा गया आरोपी अनिल व उसके साथी इन हथियारों से अंजाम देना चाहता था

खबरें और भी हैं...