5 दिन की रिमांड पर टीईटी पेपर लीक के आरोपी:शामली में तीनों आरोपियों को लेकर दबिश दे रही एसटीएफ, गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों की हो रही तलाश

शामली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने धर्मेंद, मनीष और रवि को रिमांड पर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने धर्मेंद, मनीष और रवि को रिमांड पर लिया है।

यूपी में होने वाली टीईटी परीक्षा के पेपर में लीक करने वाले तीनों आरोपियों को शामली पुलिस ने पांच दिन के लिए रिमांड पर लिया है। एसटीएफ आरोपियों को ले जाकर जगह-जगह पर दबिश दे रही है। जिससे गिरोह में शामिल अन्य आरोपियाें को भी गिरफ्तार किया जा सके।

5 लाख में बेचा था पेपर

दरअसल, यूपी में होने वाली टीईटी परीक्षा के पेपर लीक मामले में पुलिस ने मनीष मलिक निवासी झाल, धर्मेंद्र पुत्र निवासी बुतराड़ी, रवि निवासी नाला गांव को गिरफ्तार किया था। आरोपियों के कब्जे से एक पेपर में उसकी फोटो कॉपी और हजारों रुपए की नकदी बरामद हुई थी। पकड़े गए आरोपी छात्र-छात्राओं को लाखों रुपए में पेपर बेचने थे।

बागपत से पकड़े गए आरोपी चौधरी ने बताया था कि उसने ₹5,00,000 में पेपर शामली के रहने वाले मनीष व धर्मेन्द्र से खरीदा था। इनमें मेन सरगना मनीष मलिक है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस जांच कर रही है कि टीईटी का पेपर कहां से इन्हें मिला। इनकी प्रिंटिंग प्रेस कहां थी। इन सभी पॉइंट्स पर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में आरोपियों से एक और बड़ा खुलासा होगा। कई अन्य बड़े आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है।

खबरें और भी हैं...