शामली…गठवाला खाप का विरोध:रालोद से टिकट न मिलने पर नाराज, 2 दिन बाद बुलाई महापंचायत

शामली7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शामली - Dainik Bhaskar
शामली

शामली में टिकट की घोषणा होते ही जहां रालोद के नेताओं में विरोध हो रहा है। वहीं अब गठवाला खाप भी अपने जाति के लोगों को टिकट ना मिलने के बाद अपना विरोध जता रहा है। जिसको लेकर गठवाला खाप चौधरी के आवास पर जिम्मेदार लोगों की एक मीटिंग हुई और 2 दिन बाद महापंचायत का ऐलान किया। पंचायत में या तो चुनाव का गठवाला खाप बहिष्कार करेगा या फिर गठवाला खाप के किसी व्यक्ति को निर्दलीय लड़ने की योजना तय होगी।

बुलाई गई थी बैठक

दरसल मामला शामली जनपद की शामली विधानसभा सीट का है। जहां पर रालोद के द्वारा प्रश्न चौधरी को टिकट देने के बाद रालोद के कार्यकर्ताओं में विरोध देखने को मिल रहा है तो वहीं 1 दिन पहले जहां रालोद के नेताओं ने ही पंचायत कर अपना विरोध जताया था। उसी को लेकर आज गठवाला खाप के चौधरी राजेंद्र मलिक के घर पर गठवाला खाप के कुछ जिम्मेदार लोगों की एक मीटिंग का आयोजन किया गया।

गठवाला खाप को टिकट न मिलने से नाराज

जिसमें उन्होंने रणनीति बनाते हुए बताया कि गठवाला खाप के करीब 22 गांव शामली विधानसभा सीट में आते हैं। लेकिन फिर भी कोई भी मजबूत और जिम्मेदार पार्टी गठवाला खाप के किसी भी व्यक्ति को टिकट नहीं दे रही है। जिसका उनको मलाल है। वहीं इस बात को लेकर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की है। जिम्मेदार लोगों के साथ मीटिंग कर आने वाले समय में अगर मुख्य पार्टी गठवाला खाप के किसी भी जिम्मेदार व्यक्ति को अपनी पार्टी का टिकट नहीं देती तो उन्होंने किसी भी गठवाला खाप के व्यक्ति को निर्दलीय चुनाव लड़ाने की बात कही है। उसी को लेकर 2 दिन बाद मंगलवार को एक महापंचायत कर यह निर्णय लिया जाएगा।