छोटी सी बात पर कर दी हत्या:शामली में महज हाथ छूने पर दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, दो साल से झगड़े का बहाना ढूंढ रहे थे आरोपी

शामली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना आदर्श मंडी क्षेत्र के कस्बा बनत के मेन बस स्टैंड की है। - Dainik Bhaskar
घटना आदर्श मंडी क्षेत्र के कस्बा बनत के मेन बस स्टैंड की है।

शामली में दंबंगों ने एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। हुआ यूं कि सड़क पर निकलने के दौरान समीर (मृतक) का हाथ दूसरे युवक को छू गया। इतनी सी बात पर ही दबंगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया और इतना मारा कि मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस अधिकारी का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

हालांकि बताया जा रहा है कि दो साल से दबंगों की समीर से रंजिश चल रही थी। वे उसे पीटने का बहाना ढूंढ रहे थे। घटना आदर्श मंडी क्षेत्र के कस्बा बनत के मेन बस स्टैंड की है।

पीट-पीटकर ले ली युवक की जान।
पीट-पीटकर ले ली युवक की जान।

सामान लेने के लिए घर से निकला था

समीर टाटा मोटर्स में काम करता था। वह वहां से लौटने के बाद बस स्टैंड पर घर के लिए कुछ सामान लेने के लिए गया था। समीर के परिजनों का आरोप है कि बस स्टैंड पर मौजूद कई युवकों ने उसके साथ मारपीट की। सड़क पर ही उसको उठाकर बार-बार पटका गया। इससे उसकी मौत हो गई। समीर के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दे दी है। पुलिस ने समीर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है।

मृतक के घर के बाहर लगी लोगों की भीड़।
मृतक के घर के बाहर लगी लोगों की भीड़।

नशे में थे आरोपी

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के दौरान आरोपियों ने सूखा नशा कर रखा था। आरोपी इसे पहले भी कई लोगों से मारपीट कर चुके हैं। आरोपी मृतक के घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर रहते हैं। सभी आरोपी फरार हैं। बताया जाता है कि समीर और आरोपियों के बीच में 2 साल से रंजिश चल रही थी। इसी बात को लेकर आरोपियों ने समीर का हाथ लगने पर उसको मौत के घाट उतार दिया। समीर अपने भाइयों में चौथे नंबर पर था। समीर की 3 बहनें और दो भाई हैं। समीर के पिता खेती करते हैं। वहीं मां घर का काम देखती हैं। समीर के सभी भाई-बहन काम करते हैं।

खबरें और भी हैं...