शामली में सपा कार्यकर्ताओं व किसानों का प्रदर्शन:शोक सभा में भाजपा सांसद को होना था शामिल, प्रदर्शनकारियों ने रास्ता किया जाम

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शामली में सपा कार्यकर्ताओं व किसानों का प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
शामली में सपा कार्यकर्ताओं व किसानों का प्रदर्शन।

शामली में प्रधान के भाई की शोक सभा में क्षेत्र के कैराना सांसद प्रदीप चौधरी को आना था। इसकी सूचना जब समाजवादी पार्टी व भारतीय किसान यूनियन के लोगों को मिली। तो उन लोगों ने रास्ते को जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हालात पर काबू पाने के लिए सांसद के आने का प्रोग्राम स्थगित करा दिया।

करंट लगने से हो गई थी किशोर की मौत
मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव मंसूरा का है। जहां पर प्रधान पति मोहम्मद अफसर के बेटे कामिल(15) की करंट लगने से मौत हो गई थी। जिसकी रविवार को शोक सभा रखी गई थी। शोक सभा में सम्मिलित होने के लिए क्षेत्र कैराना सांसद प्रदीप चौधरी को आना था। इसकी सूचना मिलते क्षेत्र के सैकड़ों किसान व सपा के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और हंगामा करते हुए बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी करने लग गए। घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे और हालात पर काबू पाने का प्रयास किया। पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को समझाते हुए सांसद प्रदीप चौधरी के आने का प्रोग्राम कैंसिल कराया। जबकि देर शाम तक किसान गांव के बाहर रास्ते पर बैठे रहे।

क्या बोले भाजपा मंडल प्रभारी रविंद्र कश्यप
भाजपा मंडल प्रभारी रविंद्र कश्यप ने बताया कि गांव में सांसद बनने के बाद प्रदीप चौधरी एक बार भी नहीं आए थे। वहीं सरकार के कार्यकर्ता व हमारे गांव के प्रधान के बेटे की मौत होने के बाद उनकी शोक सभा में शामिल होने के लिए सांसद को आना था। जहां उनके आने की सूचना गांव के रहने वाले दूसरी पार्टी के लोगों को व भारतीय किसान के लोगों को मिली तो विरोध करना शुरू कर दिया।

खबरें और भी हैं...