शामली में बिजली विभाग की टीम ने की छापेमारी:बिजली चोरी पकड़ने पर दर्ज कराया मुकदमा, बकायदारों के काटे कनेक्शन

शामली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शामली के थाना भवन विधानसभा क्षेत्र के गांव टिटौली में बिजली विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की। सरकार के आदेश के बाद बिजली चोरी न हो और बिजली की आपूर्ति लगातार बनी रहे, इसके लिए विभाग सक्रिय है। ग्रामीण क्षेत्रों में छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है। गांव टिटोली में विभाग की टीम ने चेकिंग के दौरान कई घरों में विद्युत चोरी पकड़ी। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

प्रदेश भर में विद्युत चोरी करने वालों के विरुद्ध अभियान तेज कर दिया गया है। शामली जनपद में भी लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत विभाग की टीम छापेमारी कर रही है। थानाभवन क्षेत्र में ऐसे उपभोक्ताओं पर कार्रवाई की गई, जो कनेक्शन काटे जाने के बाद भी कटिया डालकर विद्युत आपूर्ति कर रहे थे। इन्होंने सीधे खंभे से कटिया डालकर विद्युत आपूर्ति की। इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। बकायेदारों के कनेक्शन भी काटे गए।

थानाभवन क्षेत्र के गांव टिटोली में विद्युत विभाग की टीम एसडीओ के नेतृत्व में पहुंची। यहां कई घरों में विद्युत चोरी के मामलों को पकड़ा। विद्युत विभाग की टीम ने घरों के बाहर लगे मीटरों के साथ छेड़छाड़ के मामले भी पकड़े। कई मामलों में विद्युत विभाग ने जुर्माना कर मौके पर वसूली की। बड़े बकायेदारों के कनेक्शन काटे। बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...