शामली…डीएम ने राजनीतिक प्रतिनिधित्व के साथ की बैठक:ईवीएम मशीन पर लगी सील को किया चेक, शांतिपूर्ण चुनाव कराने का किया वादा

शामली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी में पहले चरण के चुनाव को शांतिपूर्ण कराने के लिए जिला शासन प्रशासन अपने बंदोबस्त में लगा है। वहीं शामली में आज जिलाधिकारी ने राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधि को लेकर ईवीएम मशीनों व अन्य मशीनों का निरीक्षण कराया। इस दौरान जिलाधिकारी ने शांतिपूर्ण चुनाव कराने का वादा किया। पार्टियों के प्रतिनिधि ने भी ईवीएम निरीक्षण के बाद चुनाव आयोग के अधिकारियों पर चुनाव को शांतिपूर्ण और सुरक्षित कराने का भरोसा जताया।

राजनीतिक प्रतिनिधित्व के साथ डीएम ने की बैठक

विधानसभा चुनाव को सुरक्षित और शांतिपूर्ण कराने के लिए जहां शासन प्रशासन बंदोबस्त में लगा हुआ है। वहीं आज उसी क्रम में राजनीतिक पार्टियों के स्थानीय नेताओं के प्रतिनिधित्व को बुलाकर जिलाधिकारी ने एक मीटिंग की। बैठक के दौरान उनको लेकर ईवीएम की मशीन पर लगी सील को चेक कराया।

ईवीएम पार्टी से की गई मुलाकात

उन्होंने बताया कि ईवीएम हेयर हाउस राजनीतिक पार्टियों और चुनाव आयोग के अधिकारियों और राजनीतिक पार्टियों के मेंबर्स और उनके प्रतिनिधियों को बुलाया गया। उनको ईवीएम एयर हाउस को खोल कर दिखा गया कि मशीनें सभी सुरक्षित हैं। अब 1 दिन छोड़कर मशीनों का रैडम चेकअप लिया जाएगा। ताकि पता चल सके कि कौन सी मशीन किस विधानसभा में जाएगी। उस का बंदोबस्त किया जाएगा।