• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Shamli
  • Due To Non cleaning Of Dirty Drain, 3 To 4 Feet Of Water Filled In More Than 100 Houses, Angry People Boycotted 2022 Assembly Elections Due To Lack Of Hearing

शामली में पलायन को मजबूर हुए लोग:गंदे नाले की सफाई न होने से 100 से ज्यादा घरों में भरा 3 से 4 फुट पानी, सुनवाई न होने से नाराज लोगों ने 2022 विधानसभा चुनाव का किया बहिष्कार

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शामली में लोगों ने जलभराव की समस्या के चलते किया प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
शामली में लोगों ने जलभराव की समस्या के चलते किया प्रदर्शन।

शामली में एक कॉलोनी के लोगों ने 2022 विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करते हुए मकान बेचने की धमकी दी है। ऐसा इसलिए क्योंकि मोहल्ले में बने नाले की सफाई न होने के चलते बारिश के मौसम में घरों में पानी भर जाता है। जिसके चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। पूरा मोहल्ला बरसात में टापू बन जाता है। लोगों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि अगर उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह लोग चुनाव का बहिष्कार करेंगे साथ ही अपने घर बेच कर कहीं और चले जाएंगे।

आधे घंटे की बारिश में मोहल्ला बन जाता है टापू
जिले के मोहल्ला सीबी गुप्ता कॉलोनी का यह मामला है। जहां पर शुक्रवार को मोहल्ला वासियों ने प्रदर्शन करते हुए बताया कि आधे घंटे की बारिश से मोहल्ले में 4 से 5 फुट पानी भर जाता है। जिस कारण शुगर मिल का पानी, कमला कॉलोनी का पानी और अमीर लड़का मोहल्ले का पानी हमारी कॉलोनी से होकर गुजरता है। इसीलिए लगभग 100 मकानों में 3 से 4 फुट पानी भर जाता है। जिससे लाखों का नुकसान मोहल्ला निवासियों को झेलना पड़ता है। 15 सालों से यहां के लोग यह परेशानी झेल रहे हैं। कई बार शिकायत करने के बावजूद भी निस्तारण नहीं होता है।

सरकार को दी चेतावनी
उन लोगों का यह भी कहना है कि अगर जल्द से जल्द इसका निस्तारण नहीं होता है। तो हम पलायन करने को मजबूर हो जाएंगे। साथ ही आने वाले 2022 विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे। क्योंकि कई बार शिकायत करने के बावजूद भी कोई भी सुनने के लिए तैयार नहीं है। कॉलोनी की महिलाओं और पुरुषों ने प्रदर्शन कर सरकार को चेताया है। क्योंकि बारिश में जब घरों में पानी भर जाता है तो घर का सामान बह जाने से हर साल लाखों का नुकसान होता है।

खबरें और भी हैं...