शामली में अधिकारियों के लिए हुआ बुद्धि-शुद्धि हवन:17 दिनों से किसान कर रहे हैं आंदोलन, किसान नेता ने रास्ते में मरने वालों के लिए मांगी दुआ

शामली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शामली में अधिकारियों के लिए किसानों ने किया बुद्धि-शुद्धि हवन। - Dainik Bhaskar
शामली में अधिकारियों के लिए किसानों ने किया बुद्धि-शुद्धि हवन।

शामली में कैराना कोतवाली क्षेत्र के पानीपत खटीमा राष्ट्रीय हाइवे मार्ग के पंजीठ चौराहे पर क्रॉसिंग व मवी के पास से पुल निर्माण बंद के लिये किसानों के अनिश्चित धरना स्थल पर रविवार को ग्रामीणों ने एक जुट होकर किया हवन पूजन। ग्रामीणों ने हवन नेशनल हाइवे पर ही किया। इस दौरान हिन्दू मुस्लिम समाज के व्यक्तियों ने भाग लिया। यहां धरना आगे भी चलता रहेगा। जब कि किसानों की मांग पूरी नहीं होगी। तो नेशनल हाइवे पर जिले में कोई काम नही होने देंगे।

रास्ते पर जान गवाने वालों के लिए मांगी दुआएं

जिले में कैराना कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राज मार्ग पानीपत खटीमा पर गाव पंजीठ के पास 17 दिनों से चल रहे ग्रामीणों के धरने पर आज हवन पूजन किया। ग्रामीणों ने सरकार व उनके लोगों के लिये बुद्धि शुद्धि की दुआ मांगी। किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सवित मलिक भी समर्थन देते हुए मौके पहुंचे ओर धरना का समर्थन किया। उनका कहना है कि हम लोग ग्रामीणों किसानों के धरने पर आज उनके समर्थन के लिये आए है। ओर हवन पूजन में हम लोगों ने ग्रामीणों के समर्थन के लिए आहुति दी। दुआ मांगी है कि उन जो इस रास्ते पर अपनी जान गंवा चुके है सरकार जल्दी इन लोगो की मांग पूरी करे।

नहीं मानेंगे मांगे तो हाईवे पर नहीं होने देंगे काम

ग्रामीणों का कहना है कि धरना स्थल पर हवन पूजन ग्रामीणों द्वारा किया गया है। जिसमें समाज के लोगो द्वारा सरकार के लोगो ओर सरकार की बुद्धि शुद्धि के लिये हवन किया है ।और हमारा धरना जब तक चलता रहेगा। जल्दी अगर हमारी बात नही मानी गई तो जिले के किसी भी जगह इस नेशनल हाईवे पर काम नहीं होने देंगे।