• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Shamli
  • Invoices Are Paid For Vehicles Parked In Front Of The Shop, On Protesting, They Break Goods; Shopkeepers Put Up Posters To Sell The Shop

शामली में यातायात पुलिस से तंग आए व्यापारी:दुकान के सामने खड़े वाहनों का कर देते हैं चालान, विरोध करने पर तोड़ते हैं सामान; लगाए दुकान बेचने के पोस्टर

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शामली में दुकान पर पोस्टर लगाकर दुकानदारों ने किया विरोध प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
शामली में दुकान पर पोस्टर लगाकर दुकानदारों ने किया विरोध प्रदर्शन।

शामली में दुकानदारों ने अपनी दुकान के बाहर दुकान बेचने का पोस्टर लगा दिया। उनका कहना है कि वह लोग यातायात पुलिस से तंग आ चुके हैं। पुलिस उनकी दुकान के सामने खड़े वाहनों का या तो चालान काटती है। या फिर दुकान में रखा सामान तोड़ डालती है। साथ ही दुकानदारों को धमकाया भी जाता है।

दुकान के सामने खड़े वाहन के साथ दुकान का भी कर देते हैं चालान
यह पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र के शिव चौक का है। जहां पर पुलिस के उत्पीड़न से तंग आकर व्यापारियों ने अपनी दुकान पर यह दुकान बिकाऊ है के पोस्टर लगा दिए हैं। व्यापारियों ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज संजय राणा 7 8 दिन से लगातार उन लोगों को परेशान कर रहे हैं। कहते हैं कि अगर दुकान के बाहर स्कूटी या कोई वाहन खड़ा हुआ तो इसका चालान कर दूंगा और दुकान का भी चालान कर दूंगा।

ठेले वाले के मुंह पर फेंककर मारा सामान
दरोगा संजय राणा ने व्यापारियों का सामान तोड़ा और एक ठेले वाले के मुंह पर सामान फेंक कर मारा। जहां यातायात पुलिस व्यापारियों की सुरक्षा के लिए बताई जाती है वहीं पुलिस द्वारा व्यापारियों का उत्पीड़न किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...