शामली में पुलिस ने ठग दंपति को किया गिरफ्तार:लोगों को लोन दिलाने के नाम पर ठगते थे लाखों रुपए, लोगों की शिकायत पर हुई कार्रवाई

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी दंपति को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी दंपति को किया गिरफ्तार।

शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी में दर्जनों लोगों से करोड़ों रुपए का लोन कराने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। लोगों ने एक दंपति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर जांच करते हुए आरोपी दंपति के भाई और भाभी को हिरासत में ले लिया है। आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। मुख्य आरोपी दंपति अभी भी फरार हैं।

ऑफिस में काम करने वाली लड़की से कर ली थी शादी

सिटी के बुढ़ाना रोड पर अग्रवाल फाइनेंसर के नाम से लोगों से लाखों रुपए लेने के बाद लोन कराने का काम कराया जाता था। जिसमें राहुल अग्रवाल और सचिन अग्रवाल दोनों भाई काम करते थे। राहुल अग्रवाल ने फाइनेंस ऑफिस में काम कराने वाली एक लड़की से शादी कर ली।

पैसे लेने के बाद भी नहीं दिलाया लोन

राहुल ने अपने भाई से अलग होकर फाइनेंस के नाम से नया ऑफिस खोल लिया। जिसमें लाखों रुपए का लोन कराने के नाम पर दर्जनों लोगों से लाखों रुपए की वसूली की गई। फिर पीड़ितों को लोन भी नहीं दिलाया गया। मामले में जब पीड़ितों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई, तो पुलिस ने फाइनेंसर ऑफिस पर छापा मारा। जहां से पुलिस ने राहुल अग्रवाल के बड़े भाई सचिन अग्रवाल और उनकी पत्नी को हिरासत में ले लिया।

मुख्य आरोपी दंपति अभी भी फरार

पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर जांच पड़ताल करते हुए लोन दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने वाले एक गैंग को हिरासत में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पकड़े गए सचिन अग्रवाल और उसका भाई राहुल अग्रवाल दोनों लोगों से लाखों रुपए की वसूली कर बैंक से लोन दिलाने का काम करते थे। राहुल अग्रवाल और उसकी पत्नी अभी भी मौके से फरार हैं।

खबरें और भी हैं...