शामली में लाखों रुपए की शराब को किया गया नष्ट:2013 से लेकर 2020 तक की पकड़ी गई थी अवैध शराब, कोर्ट ने दिया था आदेश

शामली19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शामली। जनपद की आदर्श मंडी थाना पुलिस द्वारा पकड़ी गई लाखों रुपए की शराब को आबकारी विभाग और स्थानीय पुलिस ने नष्ट कर दिया है। थानाध्यक्ष मंडी व आबकारी विभाग द्वारा नष्ट की गई। शराब की कीमत लाखों रुपए की बताई जा रही है। 2013 से लेकर 2020 तक पकड़ी गई शराब को आज कोर्ट के आदेश पर नष्ट किया गया है। जबकि 2020 से लेकर अब तक की शराब थाने क्षेत्र में पुलिस कस्टडी में है।

अवैध तरीके से शराब का व्यापार करने वाले माफियाओं के खिलाफ आबकारी विभाग व स्थानीय पुलिस ने अपने थाना क्षेत्र में समय-समय पर अभियान चलाती रहती है। जिसके अनुसार पुलिस शराब तस्करी करने वाले और बिना लाइसेंस के शराब बेचने वाले लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करती है। पकड़ी गई शराब पर पुलिस ने बीते सत्र 2013 से लेकर 2020 सन तक ₹30,0000 से भी ज्यादा की शराब को जब्त किया था। जिसको आज कोर्ट के आदेश पर नष्ट कर दिया गया है।

कोर्ट के आदेश पर आज नियमानुसार आबकारी विभाग और थाना अध्यक्ष आदर्श मंडी एमपी सिंह के नेतृत्व में माल खाने से ट्रैक्टर ट्रॉली में लादकर नष्ट करते हुए एक बड़े गड्ढे में खोदकर जेसीबी के माध्यम से दबा दिया गया।आपको बता दें कि नष्ट की गई शराब केवल एक थाना आदर्श मंडी की है। जबकि अन्य थानों में भी अन्य अभियानों के दौरान पकड़े गए साहब माल खाने में रखी गई है।

खबरें और भी हैं...