शामली में भाजपा विधायक तेजेन्द्र निर्वाल बोले:लोग सत्ता का सुख भोगने के लिए सपा,बसपा छोड़कर आए थे, जब लूट नहीं कर पाए तो परिवारवाद बढ़ाने चले गए वापस

शामली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शामली में भाजपा विधायक तेजेन्द्र निर्वाल ने विपक्ष पर बोला हमला। - Dainik Bhaskar
शामली में भाजपा विधायक तेजेन्द्र निर्वाल ने विपक्ष पर बोला हमला।

शामली में प्रदेश सरकार में मंत्री और विधायक रहे कुछ लोगों के समाजवादी पार्टी में जाने के बाद जहां यूपी की राजनीति में भूचाल आया हुआ है। तो वही बीजेपी नेताओं का सपा सरकार में जाने के मामले में सदर विधायक का कहना है कि जाने वाले लोग सपा और बसपा से आए थे। वह अब चुनाव आचार संहिता लगते अपना परिवारवाद बढ़ाना चाहते थे। यहां माननीय मोदी और योगी इस तरह की की चीजों को बढ़ावा नहीं देते।

5 साल का सुख भोगने दूसरी पार्टियों से आए थे लोग

उत्तर प्रदेश बीजेपी सरकार में मंत्री और विधायक रहे कई लोगों के एक साथ समाजवादी पार्टी में जाने के बाद जहा उत्तर प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मच गया है । तो वही चुनावी आंकड़े बढ़ घाट रहे हैं। बीजेपी नेताओं के समाजवादी पार्टी में जाने के मामले में शामली के सदर विधायक तेजेन्द्र निर्वाल का कहना है कि आज बीजेपी छोड़कर सपा में जाने वाले लोग पहले भी सपा और बसपा छोड़कर बीजेपी में सत्ता का सुख भोगने के लिए आए थे जिन्होंने 5 साल सत्ता का सुख भोगा है।

पीएम मोदी व सीएम योगी ने नहीं मचाने दी लूट

आगे कहा कि जहां उनकी लूट मचाने पर माननीय मोदी और योगी ने अंकुश लगा रखा था तो वहीं वह अब चुनाव आने के समय आचार संहिता लगते ही परिवारवाद बढ़ाना चाहते थे । यहां इस चीज को योगी और मोदी खुद पसंद नहीं करते हैं तो इसीलिए सत्ता का सुख भोगने के लिए और परिवारवाद को बढ़ाने के लिए ही यह लोग सपा पार्टी में जा रहे हैं । इन लोगों ने पहले भी लूट खसोट की थी तो वही अब बीजेपी सरकार में इनकी लूट खसोट नहीं चली तो सपा सरकार में इन कार्यों के लिए जा रहे हैं ।