शामली में 51 किलो गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार:पुलिस ने 12 लाख बताई कीमत, 1 कार भी की बरामद

शामली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार।

शामली की कांधला थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी करते हुए उड़ीसा से तस्करी करके लाए जा रहे गांजे की एक बड़ी खेप के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी के पास से लाखों की कीमत का गांजा बरामद हुआ है।

वहीं एक कार को भी पुलिस ने मौके से अपने कब्जे में लिया है। पकड़े गए दोनों आरोपी काफी समय से उड़ीसा से सस्ती कीमत पर गांजा लाकर यहां पर लाखों की कीमत पर बेचते थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मुखबिर की सूचना के बाद पकड़ा

मामला कांधला थाना क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर नेशनल हाईवे मार्ग का है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी करते हुए आरोपियों को पकड़ा। उड़ीसा से लाखों की कीमत का गांजा तस्करी करके लाया जा रहा था। पुलिस ने सटीक सूचना मिलने के बाद गांजा तस्कर को मौके से धर दबोचा है। पुलिस ने दोनों के कब्जे से 51 किलो गांजा और एक मारुति कार बरामद की है।

महंगी कीमत पर बेचते थे गांजा

पकड़े गए दोनों आरोपी शामली के ही रहने वाले हैं। दोनों पिछले काफी समय से उड़ीसा से गांजा लाकर शामली में महंगी कीमत पर बेचने का काम करते थे। मामले में शिव कैराना जितेंद्र कुमार का कहना है कि पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 51 किलो गांजा बरामद हुआ है। जिसकी कीमत करीब 10 से 12 लाख रुपए बताई जा रही है। दोनों व्यक्ति उड़ीसा राज्य से सस्ती कीमत पर गांजा लाकर यहां पर महंगी कीमत पर बेच देते थे।

खबरें और भी हैं...