• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Shamli
  • Said If You Want To Keep The Stray Animals Inside The Jail, Then Vote For The BJP Only, In This Election, The Public Is The Star Campaigner.

शामली में विधायक तेजेंद्र निरवाल के बिगड़े बोल:कहा- जेल में बंद आवारा पशुओं को अंदर रखना है तो वोट भाजपा को ही दीजिएगा, इस चुनाव में जनता ही स्टार प्रचारक है

शामली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शामली में विधायक तेजेंद्र निरवाल के बिगड़े बोल  - Dainik Bhaskar
शामली में विधायक तेजेंद्र निरवाल के बिगड़े बोल 

शामली में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी शामली के कार्यलय उद्घाटन के समय विधायक तेजेंद्र निरवाल के बिगड़े बोल उन्होंने जेल में बंद राजनीतिक लोगों को आवारा पशुओं की संज्ञा दी। कहा है कि आप अपना वोट भारतीय जनता पार्टी को दें। जिससे यह अपराधी जेल से बाहर न निकल सके।

इस चुनाव में जनता ही है स्टार प्रचारक

जिले में बीजेपी के सदर सीट से विधायक तेजेंद्र निर्वाल एक सभा को संबोधित करते हुए उनके बोल बिगड़ गए। उन्होंने कहा कि जहां मोदी 20 घंटे तो योगी 18 घंटे काम करते हैं। वहीं आपको 15 दिन का समय निकालकर भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार करना है। क्योंकि निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार इसी बड़े स्टार प्रचारक की आने की संभावना नहीं है।

एक गलती जेल में बंद अपराधियों को ला सकती है बाहर

इसलिए आम मतदाता स्वामी स्टार प्रचारक है। उन्होंने कहा कि हमें अपनी मां बहनों के मान सम्मान के लिए अपने सुरक्षा के लिए वोट करना है। हमारी एक गलती उन अपराधियों उन आवारा पशुओं के समान गुंडों को जेल से बाहर निकाल सकती है। जो हमारे लिए भविष्य में परेशानी का सबब बन सकते हैं। इसलिए आप अपना वोट भारतीय जनता पार्टी को ही दें।