मंत्री भूपेंद्र चौधरी बोले- योगीराज में जनेऊ पहनकर घूमेगा ओवैसी:शामली में भाजपा युवा सम्मेलन में कहा- पिता ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाई, बेटा मंदिरों में दर्शन करने जा रहा

शामली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शामली में मंत्री भूपेंद्र चौधरी ने ओवैसी पर बोला तीखा हमला। - Dainik Bhaskar
शामली में मंत्री भूपेंद्र चौधरी ने ओवैसी पर बोला तीखा हमला।

शामली में भाजपा युवा सम्मेलन के कार्यक्रम में पहुंचे पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी। जहां उन्होंने पार्टी के युवा नेताओं को आने वाले चुनाव में एकजुट होकर एक बार फिर योगी सरकार लाने के लिए कहा। तो वहीं उन्होंने बताया कि योगी सरकार में अब वह लोग भी राम मंदिर जा रहे हैं। जो कभी राम मंदिर का विरोध करते थे और बता रहे हैं कि सब लोगों का डीएनए एक है। अगर योगी सरकार दोबारा आई तो ओवैसी भी जनेऊ पहन कर अपने पूर्वजों का नाम ब्राह्मण बताएगा। वहीं उन्होंने सपा सरकार पर हल्ला बोला और कहा कि सपा परिवारवाद और वंशवाद की पार्टी है।

हमारी सरकार ने जो वादे किए उन्हें पूरा किया

भाजपा जन विश्वास यात्रा के बाद अब भाजपा युवा मोर्चा ने सरकार में अपनी भूमिका दिखाते हुए एक प्रोग्राम एक आयोजन करावाया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी ओर युवा भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सुखविंदर सोम भी शामली पहुंचे। जहां पंचायती राज मंत्री ने बताया कि एक बार फिर योगी जी के नेतृत्व में योगी सरकार आएगी। क्योंकि हमारी सरकार ने जो चुनावी वादे किए थे वो पूरे किए है।

ओवैसी बताएंगे- हमारे पूर्वज भी हिंदू ब्राह्मण या क्षत्रिय थे

विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा के पास कुछ नहीं है। वो केवल परिवारवाद या वंशवाद की राजनीति करने की पार्टी है। हमारी सरकार ने जो मंदिर बनाया है। पहले अखिलेश यादव के पिता ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई थी। अब उन्हीं के बेटे अखिलेश यादव मंदिर में जाते हैं और जनेऊ पहनते हैं। यही नहीं राहुल गांधी भी कूर्ते के ऊपर जनेऊ पहन कर दिखाते हैं अगर मुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व में दोबारा भाजपा सरकार आती है तो ओवैसी भी जनेऊ पहन कर घूमेंगे ओर बताएगा कि हमारे पूर्वज भी हिंदू ब्राह्मण या क्षत्रिय थे। इनका और हमारा डीएनए एक ही है।

खबरें और भी हैं...