शामली में मंत्री रजनी तिवारी ने किया योग:कहा- इंसान स्वस्थ और मजबूत रहता है, अग्निपथ योजना युवाओं के अच्छे भविष्य की नींव

शामली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शामली के एमएस फार्म मैरिज होम में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया। जिसमें राज्य मंत्री उच्च शिक्षा रंजनी तिवारी मुख्य अतिथि को तौर पर शामिल हुई और योग किया। इस दौरान बीजेपी नेता अधिकारियों ने भी योग किया। इस दौरान राज्यमंत्री ने कहा कि अग्निपथ योजना को युवाओं के हित में हैं। कुछ अराजक तत्व बवाल करा रहे हैं।

शामली में यूपी सरकार की उच्च शिक्षा मंत्री रंजनी तिवारी ने किया योग।
शामली में यूपी सरकार की उच्च शिक्षा मंत्री रंजनी तिवारी ने किया योग।

सरकार योग को बढ़ावा दे रही है
शामली में मंगलवार को 8वां योग दिवस मनाया गया। आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के एमएस फार्म मैरिज होम में यूपी सरकार की उच्च शिक्षा मंत्री रंजनी तिवारी ने हजारों लोगों के साथ योग किया। बीजेपी नेता, जिलाधिकारी और एसएसपी ने भी राज्य मंत्री के साथ योग किया। रजनी तिवारी ने कहा कि एक साल में एक दिन केंद्र सरकार और राज्य सरकार योग को बढ़ावा देती है। योग करने से इंसान स्वस्थ और मजबूत रहता है। इसीलिए केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश की सरकार इसे आगे बढ़ा रही है।

शामली में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस।
शामली में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस।

अग्निपथ योजना युवाओं के लिए अच्छा विकल्प
उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना आने वाले युवाओं के लिए एक बहुत अच्छा कामयाब विकल्प है, लेकिन कुछ असामाजिक तत्व इस योजना को गलत तरीके से प्रस्तुत कर रहे हैं। जिससे कुछ लोग बवाल और आगजनी की घटना कर रहे हैं। केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना युवाओं के लिए अच्छे भविष्य की नींव रख रही है।

खबरें और भी हैं...