शामली में बजरंग दल का प्रदर्शन:कहा- आतंकवादी हिंदूओं की आईडी देखकर उनको मार रहे हैं, हम आतंकवादियों से डरने वाले नहीं हैं

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बजरंग दल के नेताओं ने किया विरोध प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
बजरंग दल के नेताओं ने किया विरोध प्रदर्शन।

शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के शिव चौक पर कश्मीर में हिन्दुओं की हत्या किए जाने के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का पुतला दहन करके विरोध प्रदर्शन किया। आरोप है कि कश्मीर में आंतकवाद हिन्दू लोगों की आईडी देख कर उनकी हत्या कर रहा है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि मृतक के परिवार के साथ पूरा देश है।

बजरंग दल के नेताओं ने सिटी में जुलूस निकाला और आंतकवाद के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि जो महिला टीचर वहां बच्चों को शिक्षित करने का काम रही थी, उसको भी आतंकवादियों ने नहीं छोड़ा।

आतंकवाद से मिलकर लड़ेगें
उन्होंने कहा कि यह सब सीमा पार से पाकिस्तान प्रेरित आतंकवादियों द्वारा किया जा रहा है। जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35A के हटने के बाद अब अफगानिस्तान में तालिबानी शासन के कारण आतंकवादी घटनाओं में एकाएक वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा कि बजरंग दल कश्मीर के हिंदू समाज के साथ पूरी शक्ति से खड़ा है। लगातार हो रहे हिंदुओं पर हमलों के विरोध में बजरंग दल देश भर में प्रदर्शन कर रहा है। कश्मीरी हिंदुओं के साथ पूरा देश खड़ा है। इन प्रदर्शनों के द्वारा यह संदेश देने का काम किया जा रहा है कि हम आतंकवाद के खिलाफ मिलकर लड़ेगें।

खबरें और भी हैं...