शामली में भाजपा नेता ने सपा कैंडिडेट पर बोला हमला:कहा- जो फरार चल रहे हैं, जिन्होंने दंगे करवाए हैं, उन्हें सपा से टिकट दिया जा रहा है

शामली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा नेता ने सपा कैंडिडेट पर किया हमला। - Dainik Bhaskar
भाजपा नेता ने सपा कैंडिडेट पर किया हमला।

कैराना के सपा उम्मीदवार को लेकर बीजेपी कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने हमला बोला है। सपा के उम्मीदवार को बीजेपी नेता ने फरार और दंगे का आरोपी बताया है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में कैराना ने 400 से ज्यादा दंगों की घटना का दर्द झेला है। वहीं राम भक्त पर गोलियां चलाने वाले अब राम राम जप रहे हैं।

जनता ने झेले हैं 400 दंगे

2022 के होने वाले विधानसभा के चुनाव को लेकर सपा सरकार ने कैराना से नाहिद हसन को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। बीजेपी सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने नाहिद हसन पर सवाल खड़े करते हुए जमकर हल्ला बोला है।

उन्होंने बताया कि योगी सरकार में लड़कियां स्वतंत्रता के साथ इधर से उधर निडर होकर जा सकती हैं। सपा सरकार के समय जनता ने 400 से ज्यादा दंगे की घटना झेली है। जो लोग पुलिस कस्टडी से फरार चल रहे हैं, उन्हें टिकट दिया जा रहा है।

गोलियां चलवाने वाले राम-राम कर रहे हैं

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई थीं, आज वो राम-राम जप रहे हैं। ये मोदी और योगी की देन है। मैं उनका धन्यवाद देता हूं, जो राम भक्तों के आरोपी रहे, आज राम नाम जप रहे हैं।

खबरें और भी हैं...