लव जिहाद में युवती ने दी जान:शामली के युवक ने नाम बदलकर रची प्यार की साजिश,असलियत सामने आने पर करने लगा उत्पीड़न

शामली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह तस्वीर आरोपी की है। - Dainik Bhaskar
यह तस्वीर आरोपी की है।

हरियाणा के यमुनानगर में लव जिहाद के चलते युवती ने आत्महत्या कर ली। आरोपी युवक शामली के कस्बा झिंझाना का है। युवती के भाभी ने बताया कि आरोपी समीर ने हिंदू नाम बताकर युवती से फेसबुक पर दोस्ती की। बाद में संबंध बनाए। शादी का झांसा देकर उसका उत्पीड़न किया। इसके बाद ब्लैकमेल कर पैसों की मांग करने लगा। इससे तंग आकर युवती ने आत्महत्या कर ली।

उत्पीड़न का उल्लेख युवती ने सुसाइड नोट में किया है। मामला शनिवार का है। मृतका की भाभी ने डीएम से मिलकर आरोपी युवक के विरुद्ध कार्रवाई की गुहार लगाई है। डीएम ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

4 साल पहले हुई थी मुलाकात

युवती ने सुसाइड नोट में लिखा है,” मेरी मुलाकात 4 साल पहले शामली जनपद के कस्बा झिंझाना निवासी समीर अहमद नाम के एक युवक से फेसबुक पर हुई थी। इसके बाद हम दिल्ली में मिले। इसके बाद समीर ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। कुछ समय बाद मेरा उत्पीड़न और पैसों की मांग करने लगा। जब मैंने विरोध किया तो वह निजी फोटो घर वालों भेजने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देने लगा। समीर की अम्मी ने भी मुझे जान से मारने की धमकी दी। उसके बड़े भाई ने फोन कर कहा कि मुझे रातों रात मरवा देगा। एक अकेले इंसान ने मेरी जिंदगी खराब कर दी। अब मेरे सामने मरने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है। मेरी सुसाइड करने का कारण समीर और उसका परिवार है।

डीएम ने दिए जांच के आदेश

मृतका का सुसाइड नोट को लेकर उसकी भाभी सोमवार देर शाम शामली जिला अधिकारी कार्यालय पर पहुंची। वहां उन्होंने जिला अधिकारी से मिलकर अपनी ननद के साथ लव जिहाद के प्रकरण के चलते आत्महत्या की घटना का उल्लेख किया। साथ ही आरोपी समीर अहमद के विरुद्ध कार्रवाई की गुहार लगाई। डीएम ने जांच कर कार्रवाई का अश्वासन दिया है।

खबरें और भी हैं...