शामली में स्कूल के अंदर घुसी स्कॉर्पियो:बाउंड्री वॉल तोड़कर स्कूल के अंदर घुसी तेज रफ्तार गाड़ी, 4 घायल

शामली2 महीने पहले
शामली में स्कूल के अंदर घुसी स्कॉर्पियो।

शामली जिले के थानाभवन थाना क्षेत्र में दिल्ली-यमुनोत्री मार्ग पर बड़ा हादसा टल गया। दरअसल, एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी स्कूल की बाउंड्री वॉल तोड़कर स्कूल के अंदर घुस गई। स्कॉर्पियो गाड़ी की टक्कर इतनी तेज थी कि स्कूल में खड़ी साइकिल व बाइक के परखच्चे उड़ गए। घटना में 4 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। गाड़ी के अंदर लाठी-डंडे, हुक्का व पीकदान मिले हैं।

ट्रांसपोर्ट कमरे में घुसी कार

बता दें कि दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर स्थित दिव्या पब्लिक स्कूल में तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो बाहर बनाई गई अस्थाई बाउंड्री वॉल को तोड़ते हुए स्कूल के बाहर ही बने ट्रांसपोर्ट कमरे तक जा घुसी। कार की चपेट में आने से स्कूल के बाहर खड़े आधा दर्जन से ज्यादा वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। ट्रांसपोर्ट इंचार्ज के कमरे के बाहर बरामदे का पिलर भी कार की टक्कर से ध्वस्त हो गया।

सभी घायलों की हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार, कस्बा जलालाबाद निवासी साकिब, जीशान, समीर व अपने साथी साबिर निवासी बड़ौत के साथ कार में सवार होकर जलालाबाद से शामली की ओर जा रहे थे। अचानक उनकी कार अनियंत्रित हो गई और एक स्कूल में घुस गई। चारों युवक बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उपचार के लिए सभी घायलों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां चारों की हालत गंभीर बनी हुई है।

कार में मिलीं आपत्तिजनक चीजें

कार में लाठी-डंडे, हुक्का और पीक दान आदि कई आपत्तिजनक चीजें मिलीं। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार अचानक हुए इस हादसे से सभी डर गए। वहीं, घटना के बाद जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई तो सीसीटीवी फुटेज में कार तेजी के साथ स्कूल के अंदर दाखिल होती दिखाई दे रही है।

खबरें और भी हैं...