• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Shamli
  • The Transport Minister Lashed Out At The Opposition, Said In The Yogi Government, The Crook Is Either In Jail; Or Has Ram Gone On The Journey Of Naam Truth?

शामली में भाजपा का प्रबुद्ध सम्मेलन:विपक्ष पर जमकर बरसे परिवहन मंत्री, कहा- योगी सरकार में बदमाश या तो जेल में है; या फिर राम नाम सत्य की यात्रा पर जा चुके हैं

शामली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शामली में भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में पहुंचे परिवहन एवं संसदीय कार्य मंत्री अशोक कटारिया। - Dainik Bhaskar
शामली में भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में पहुंचे परिवहन एवं संसदीय कार्य मंत्री अशोक कटारिया।

शामली में भाजपा का प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित हुआ। इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे परिवहन एवं संसदीय कार्य मंत्री अशोक कटारिया। अपने संबोधन में जहां उन्होनें सरकार की उपलब्धियां गिनवाई। साथ ही विपक्ष पर जमकर हमला भी बोला। कहा योगी सरकार में महिलाएं व व्यापारी सुरक्षित हैं। योगी सरकार में बदमाश या तो जेल में है या फिर राम नाम सत्य की यात्रा पर जा चुके हैं।

कहा- योगी सरकार में अपराधी जेल में भी डरते हैं
जिले में शनिवार को सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में भाजपा की ओर से कैराना विधानसभा में एक प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस आयोजन में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे परिवहन एवं संसदीय कार्य मंत्री अशोक कटारिया। उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में महिलाएं व व्यापारी सुरक्षित हैं। योगी सरकार में बदमाश या तो जेल में हैं, या फिर राम नाम सत्य की यात्रा पर जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में अपराधी जेल में भी डर रहे हैं। बाहर सड़क पर यात्रा करते हुए भी डरते हैं। प्रदेश से बदमाशों का खात्मा हो चुका है।

प्रदेश में औद्योगिक फैक्ट्रियां लगनी हो गई शुरू
प्रदेश में अब औद्योगिक फैक्ट्रियां लगनी शुरू हो गई हैं। जिससे आने वाले समय में युवाओं को और अधिक रोजगार मिलेगा। पीएम आवास योजना, उज्वला योजना व शौचालय योजनाएं चलाकर हर गरीब को सहायता पहुंचाई है। पिछले दिनों कोरोना काल के दौरान भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतरकर कोरोना के खिलाफ काम किया।

राम मंदिर का किया जिक्र
भाजपा सरकार अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करा रही है। भाजपा सरकार ने एक झटके में कश्मीर से धारा 370 को हटाने का काम किया है। विपक्ष की सरकारों में बदहाल कानून व्यवस्था, सड़कों की दुर्दशा एवं बिजली के खराब व्यवस्था का जिक्र कर हमला बोला। भाजपा सरकार ने सड़कों का जाल बिछाने, बिजली 24 घंटे देने तथा कानून व्यवस्था मजबूत बनाने का काम किया है। कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा ने सिर पर टोपी ओढ़ने के संस्कार पैदा किये हैं। उन्हें टोपी ओढ़ने वालों से कोई परहेज नहीं है लेकिन पहले तिलक लगाओ उसके बाद टोपी ओढ़नी चाहिए। मैं तो टोपी ओढ़ने वाला नहीं हूं। क्योंकि मेरे संस्कारों ने यह नहीं सिखाया गया।

खबरें और भी हैं...