पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शामली...जानवर की टक्कर ने ले ली युवक की जान:घर वापस जा रहा था युवक, गोवंश को बचाने के लिए गाड़ी से गिरा, मौके पर ही मौत

शामली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोवंश की टक्कर में युवक की मौत। - Dainik Bhaskar
गोवंश की टक्कर में युवक की मौत।

शामली के दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर आवारा घूम रहे जानवर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। मृतक अपने घर वापस जा रहा था, तभी ये हादसा हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर दिया।

राहगीरों ने पहुंचाया अस्पताल

शामली के कांधला क्षेत्र के गांव गंगेरू निवासी सोनू प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। परिजनों ने बताया कि सोनू शनिवार देर शाम अपने गांव गंगेरू आ रहा था। जैसे ही बाइक सवार कांधला क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर हाईवे स्थित भारसी मोड़ के पास पहुंचा, वैसे ही उसकी बाइक के सामने गोवंश आ गए। उसको बचाने के चक्कर में ही हादसा हो गया। जिसमें सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल को कांधला कस्बे के समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान जेब में मिले आधार कार्ड से हुई।

1 साल पहले हुई थी शादी

पुलिस ने पूरे मामले की सूचना परिजनों को दी। पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। सोनू परिवार में अकेला कमाने वाला था। सोनू के पिता की मौत पहले ही हो चुकी थी। सोनू की शादी 1 साल पहले ही हुई थी। उसकी पत्नी गर्भवती है।

खबरें और भी हैं...