शामली...व्यापारियों और वन अधिकारियों के बीच में हुई नोकझोंक:व्यापारियों का आरोप- वन अधिकारी ने पी रखी थी शराब, मांग रहे थे 1.50 लाख रुपए की रिश्वत

शामली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वन विभाग के अधिकारियों ने की अभद्रता। - Dainik Bhaskar
वन विभाग के अधिकारियों ने की अभद्रता।

शामली में वन विभाग के अधिकारी कैराना रोड स्थित एक आरा मशीन पर छापेमारी करने गए थे। जहां पर आरा मशीन की परमिशन के कागज दिखाने को लेकर व्यापारी और वन अधिकारियों के बीच में नोकझोंक हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वन अधिकारी कर रहे हैं अभद्रता

शहर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड स्थित विजय कुमार और सतीश कुमार की आरा मशीन है। जहां पर यह पूरा घटनाक्रम हुआ है। वीडियो में अभद्रता करते दिखाई दे रहे वन अधिकारी का नाम रेंजर धर्मव्रत है।

अधिकारी वन विभाग की टीम को साथ लेकर आरा मशीन की जांच करने के लिए पहुंचा था। व्यापारियों का आरोप है कि रेंजर धर्मवर्त ने उनसे रिश्वत के तौर पर 1.50 रुपए मांगे। जिसके बाद रिश्वत की रकम को लेकर दोनों पक्षो में बहस हो गई।

पैसे देने से मना करने पर वन अधिकारी व्यापारियों से गाली गलौच करने लगे। ये पूरा विवाद शामली के डीएफओ की मौजूदगी में हुआ। व्यापारियों ने यह भी आरोप लगाया कि वन रेंजर धर्मवर्त ने शराब पी रखी थी।

मामले में सभी व्यापारी शहर कोतवाली पहुंचे ओर रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए वन रेंजर धर्मवर्त के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। व्यापारियों ने वन रेंजर के मेडिकल कराने और उस पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...