शामली में रालौद व भाकियू कार्यकर्ताओं ने निकाला कैंडल मार्च:किसानों को दी श्रद्धांजलि, बीजेपी नेताओं के खिलाफ की नारेबाजी; कहा- यह गूंगी बहरी रावण की सरकार है

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शामली में रालौद व भाकियू कार्यकर्ताओं ने निकाला कैंडल मार्च। - Dainik Bhaskar
शामली में रालौद व भाकियू कार्यकर्ताओं ने निकाला कैंडल मार्च।

शामली में लखीमपुर खीरी में हुई किसानों की हत्या को लेकर रालौद व भाकियू कार्यकर्ताओं में नाराजगी दिखी। कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला में रालोद व भारतीय किसान यूनियन के नेताओं ने संयुक्त रूप से मरने वाले किसानों को श्रद्धांजलि दी और कैंडल मार्च निकाला। इश दौरान भी बीजेपी नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। तो वही बीजेपी सरकार को गूंगी बहरी रावण की सरकार बताया गया।

चौधरी चरण सिंह की मूर्ति पर जलाया कैंडल
जिले के कांधला थाना क्षेत्र में के कस्बा कांधला में भारतीय किसान यूनियन के नेता व राष्ट्रीय लोक दल के नेताओं ने संयुक्त रूप से कैंडल मार्च निकाला। जो कि रेलवे मार्ग से लेकर दिल्ली सहारनपुर मार्ग पर स्थित चौधरी चरण सिंह की मूर्ति पर कैंडल जलाकर अपना विरोध प्रदर्शन किया है। लोगों ने नारेबाजी करते हुए बीजेपी सरकार पर हमला बोला।

भाजपा को ठहराया रावण की सरकार
नेताओं ने कहा कि देश और प्रदेश में गूंगी बहरी सरकार है। जिस तरीके से रावण और कुंभकरण को ऊंचा सुनई देता था। उसी तरह से यह लोग किसानों की बात को नहीं सुन रहे हैं। जहां किसान अपना विरोध प्रकट कर रहा था। तो वहीं तानाशाह सरकार के मंत्री के बेटे ने किसानों को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। हम लोग उनके परिवार के के लिए एक करोड़ रुपए मुआवजे की मांग करते हैं।

खबरें और भी हैं...