शामली में सीओ ऑफिस में व्यक्ति ने खाया जहर:सूदखोर की वसूली और पुलिस की प्रताड़ना से आ गया था तंग, सीओ ने सभी आरोपों को नकारा

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शामली में सीओ ऑफिस में व्यक्ति ने खाया जहर। - Dainik Bhaskar
शामली में सीओ ऑफिस में व्यक्ति ने खाया जहर।

शामली में सूदखोर के ब्याज ओर सीओ की प्रताड़ना से परेशान होकर एक व्यक्ति ने सीओ कार्यालय में जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। गंभीर हालत में व्यक्ति को शामली के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उसकी दशा गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। सीओ ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को नकार दिया है।

कुछ साल पहले अशोक बजाज से लिए थे पैसे
जिले के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी निवासी संजय बजाज ने कुछ साल पहले मोहल्ला आर्यपुरी निवासी अशोक बजाज से कुछ पैसा ब्याज पर लिया था। मूल और ब्याज देने के बावजूद भी अशोक बजाज द्वारा उसकी शिकायत सीओ सिटी को की गई। सीओ सिटी द्वारा बिना किसी जांच-पड़ताल के ही पीड़ित पर रुपए देने का दबाव बनाया जाने लग गया। मानसिक टॉर्चर करते हुए सीओ उसे जेल भेजने की धमकी दे रहे थे।

डॉक्टरों ने हायर सेंटर के लिए किया रेफर
शुक्रवार को भी पीड़ित पक्ष को सीओ कार्यालय में बुलाया गया था। जहां उसके साथ सीओ प्रदीप कुमार ने अभद्रता करते हुए उसे जेल भेजने की धमकी दी। जिसके बाद संजय ने सीओ कार्यालय में जहर खा लिया। परिजनों ने उसे शामली के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसकी दशा गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया । पीड़ित की पत्नी ने सीओ सिटी पर सूदखोर से साठगांठ कर परेशान करने और जेल भेजने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

सीओ ने कहा- दोनों पक्षों को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था
सीओ सिटी प्रदीप कुमार ने बताया कि मेरे सामने रुपए के लेन-देन का मामला आया था। जिसकी जांच के बाद मैंने कोर्ट के माध्यम से निर्णय लाने को कहा था। आज मैंने दोनों पक्षों को अपने बयान देने के लिए बुलाया था। मेरे ऑफिस के बाहर निकलते ही आपस में क्या बात हुई कि संजय नाम के व्यक्ति ने जहर खा लिया। बाकी मामले की जांच की जा रही है

खबरें और भी हैं...