पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शामली में दहेज के लिए महिला की हत्या:ससुरालवालों ने दहेज के लिए की महिला की हत्या, शव को घर में छोड़कर हुए फरार, छह महीने पहले हुई थी शादी

शामली8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दहेज के लिए महिला की हत्या। - Dainik Bhaskar
दहेज के लिए महिला की हत्या।

शामली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के आजाद चौक में एक महिला का शव उसके ससुराल में मिला। परिजनों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने ससुरालवालों पर दहेज हत्या का मामले दर्ज कर लिया है। मृतक महिला की शादी 6 महीने पहले हुई थी। महिला के ससुराल के सभी लोग फरार हैं।

कैराना निवासी महिला की 6 महीने पहले हुई थी शादी

बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के आजाद चौक में काशिफ की शादी 6 महीने पहले कैराना निवासी मुस्कान से हुई थी। मंगलवार सुबह मुस्कान का शव उसके ससुराल में मिला। पड़ोसियों ने इसकी सूचना मृतका के परिजनों को दी। सूचना मिलने पर परिजन मुस्कान की ससुराल पहुंच गए। तब तक ससुराल के सभी लोग फरार हो गए थे। मुस्कान के परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज

सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका मुस्कान के परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर ससुरालवालों के खिलाफ नाम दर्ज तहरीर दी है। मृतका के परिजनों ने ससुरालवालों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ससुरालवालों की तालश में जुटी है।

ससुरालवालों की तलाश में जुटी पुलिस

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि मृतका के ससुरालवाले फरार हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। ससुरालवालों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...