शामली में रालौद ने निकाली रोजगार रैली:20-25 गांवों में बाइक से घूमे कार्यकर्ता, कहा- सरकार बनने पर रोजगार देना होगी हमारी प्राथमिकता

शामली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शामली में युवाओं ने बाइक रैली निकालकर भाजपा को रोजगार के मुद्दे पर घेरा। - Dainik Bhaskar
शामली में युवाओं ने बाइक रैली निकालकर भाजपा को रोजगार के मुद्दे पर घेरा।

शामली में कस्बा बनत से रालोद कार्यकर्ताओं व नेताओं ने युवाओं को साथ लेकर रोजगार यात्रा के नाम से बाइक रैली निकाली। जहां उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हल्ला बोला। तो वहीं रालोद नेताओं ने कहा कि भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार देने में विफल हुई है। उसी के चलते हम लोगों ने रोजगार यात्रा रैली निकाली है और हमारी गठबंधन की सरकार पूर्ण बहुमत से आएगी। तो हमारा प्रथम उद्देश्य केवल युवाओं को रोजगार देने का रहेगा।

जन-जन तक करेंगे प्रचार-प्रसार

जिले के थाना भवन ओर शामली विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने मिलकर राष्ट्रीय लोक दल के नेतृत्व में रविवार को रोजगार यात्रा के नाम से बाइक रैली निकाली। जो विधानसभा क्षेत्र के 25 -25 गांव में भ्रमण करेगी और भाजपा के द्वारा किए गए झूठे रोजगार वादे को लेकर जन-जन तक उनका प्रचार करेगी। रालोद के द्वारा निकाली गई इस रैली में दोनों विधानसभाओं से युवाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

कहा- टीईटी पेपर लीक में शामिल है विधायक का भाई

वहीं इस रोजगार यात्रा बाइक रैली के दौरान यातायात भी काफी बाधित हुआ। रालोद नेताओं का कहना है कि भाजपा सरकार ने जो रोजगार देने के झूठे वादे किए थे। उनका प्रचार-प्रसार करने के लिए हम लोगों ने यह रैली निकाली है। यह रैली शामली और थाना भवन विधानसभा क्षेत्र के 20-25 गांव तक भ्रमण करेगी और रालोद आने वाले समय में पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी। कैराना जो सपा पार्टी की सीट है। उसमें दूसरे चरण में यह रैली प्रचार-प्रसार में लगेगी। वहीं उन्होंने कहा कि टीईटी पेपर लीक के मामले में भी विधायक का भाई है। जो सरकारी दलाल है।