ऊन में पावर निगम के अधिकारियों ने चलाया चेकिंग अभियान:4.5 लाख की वसूली , 150 से अधिक कनेक्शन काटे

ऊन9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बा ऊन में पावर निगम के एसडीओ के नेतृत्व में गठित सात टीमों ने पीएसी को साथ लेकर चेकिंग अभियान चलाया । चेकिंग के दौरान 17 लोगों के यहां विद्युत चोरी पकड़ी गई । बकायेदारों में 152 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे गए और करीब 4.5 लाख रुपये की वसूली की गई । पावर निगम की इस कार्रवाई से पूरे कस्बे में जबरदस्त हड़कंप की स्थिति रही ।

पावर निगम के एसडीओ अनिल कुमार ने लखनऊ शासन के आदेश पर कई टीमों के साथ कस्बा ऊन में चिन्हित हाई लोड फीडर पर रेड की । रेड के दौरान दोपहर के वक्त घर में सो रहे हैं लोगों के नींद ही उड़ गई । बिजली वालों के छापों से पूरे कस्बे में हड़कंप मच गया । इसके अलावा पास के ही गांव बझेड़ी में भी चेकिंग किया गया ।

पावर निगम के एसडीओ अनिल कुमार ने बताया कि कस्बा ऊन में रेड की गई। इस अभियान को पूरा करने के लिए पीएसी के टीम लीडर कृष्ण पाल सिंह और अवर अभियंताओं के नेतृत्व में अलग-अलग 7 टीमें बनाई गई थी। इस चेकिंग में विद्युत चोरी के 7 मामले पकड़े गए, 4 उपभोक्ताओं का ओवरलोड बढ़ाया गया और 152 बकायेदारों के कनेक्शन काटे गए। इसके अलावा 4.5 लाख रुपयों की वसूली की गई ।

इस दौरान एसडीओ अनिल कुमार , ईई राजपाल सिंह और अवर अभियंताओं में दिनेश कुमार सिकंदर यादव सर्वेश पांडे सत्येंद्र कुमार संदीप कुमार रविंद्र कुमार और समस्त लाइनमैन मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...