ऊन में अर्द्ध निर्मित पड़ा बारात घर:निर्माण को पूरा कराने की मांग, दर्जनों लोगों ने तहसील दिवस पहुंच कर दिया ज्ञापन

ऊन19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे की हरिजन बस्ती में अर्द्ध निर्मित बारातघर के निर्माण को पूरा करने की मांग करते हुए दर्जनों मोहल्ला वासियों ने तहसील समाधान दिवस में मांग पत्र दिया। इस समस्या का नगर पंचायत ऊन को त्वरित गति से समाधान करने की हिदायत दी गई।

ऊन कस्बे के मोहल्ला रविदास पुरी की हरिजन बस्ती के दर्जनों निवासी गण ऊन तहसील के सम्पूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे। उन्होंने अध्यक्षता कर रही जिलाधिकारी मेम जसजीत कौर को अपना मांग पत्र दिया। बाद में पत्रकारों से बात करते हुए ग्रामीणों ने बताया कि हरिजन बस्ती में एक बारात घर का निर्माण नगर पंचायत द्वारा करीब 1 वर्ष से कराया जा रहा है।

ग्रामीणों ने बताया के करीब 10 महीने से ठेकेदार भी नहीं आ रहा है, जबकि मोहल्ले में शादियों का समय आ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि उनके घरों में इतनी भी जंग है नहीं है कि वह आए हुए मेहमानों को ठहरा सके। इसलिए बारात घर का बनाया जाना बहुत ही जरूरी है।

बरात घर के फ्लैश का टैंक भी खुला होने से बच्चों के गिरने का खतरा
ग्रामीणों ने बताया कि बारात घर में बनाया फ्लैश का टैंक भी ढका नहीं है। खुला होने की वजह से बच्चों की गिरने का खतरा बना रहता है। जबकि बच्चों के गिरने की घटनाएं अब से पहले भी हो चुकी हैं। ग्रामीणों ने बारात घर को शीघ्र बनवाए जाने की मांग की है।

इस मौके पर किशनलाल, अजय कल्याणी, संजय कुमार, रामकिशोर , भोपाल सिंह , मांगे राम , जगबीर सिंह , उमेश कुमार , लाल बहादुर , ओमपाल सिंह , बचन सिंह आदि मौजूद रहे ।

खबरें और भी हैं...