ऊन में पुलिस चौकी से फरार दोनों आरोपी गिरफ्तार:पुलिसकर्मी के सोने पर बाहर बैठे मुजलिम से खुलवाया था ताला; चार टीमें कर रही थीं तलाश

ऊन (शामली)2 महीने पहले

ऊन में गुरुवार को चौसाना पुलिस चौकी की हवालात से फरार हुए दोनों बदमाशों को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया। फरार हुए बदमाशों में एक बदमाश चौसाना का ही निवासी है। दूसरा निकटवर्ती गांव कुंडा जनपद सहारनपुर का निवासी है। पुलिस ने 24 घंटे के अदंर ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गुफरान और रहीश उर्फ काला को लूट की योजना बनाते पकड़ा गया था। कल दोपहर में चौकी से दोनों फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें- शामली में पुलिस चौकी के लॉकअप से दो आरोपी फरार:सिपाही को हिरासत में लेकर पूछताछ शरू, 4 टीमें गठित

इस तरह से हवालात से आरोपी हुए थे फरार
पुलिस के मुताबिक, पुलिसकर्मी योगेंद्र की निगरानी में ड्यूटी थी। दोनों आरोपी हवालात में बंद थे। इसके अलावा एक अन्य आरोपी जिसे लड़की भगाने के संबंध में चौकी पर लाया गया था, वह हवालात से बाहर बैठा हुआ था। इसी दौरान योगिंद सो गया तो तीनों आरोपियों ने सांठगांठ कर बाहर बैठे मुलजिम से हवालात का ताला खुलवा लिया। फिर तीनों फरार हो गए।

दोनों आरोपियों पर 20 हजार का इनाम था घोषित
फरार आरोपियों पर 20- 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। उनकी गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगाई गई थीं। थाना प्रभारी निरीक्षक हरीश कुमार राजपूत ने बताया कि फरार आरोपियों को एसओजी और पुलिस ने थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि गुफरान और रहीश का आपराधिक इतिहास रहा है। गुरफान पर थाना झिंझाना में तीन मुकदमे तो वहीं रहीश पर थाना झिंझाना पर करीब 9 मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...