श्रावस्ती में सड़क हादसा:बाइक से टकराकर खाई में पलटा आर्मी का ट्रक; बाइक सवार 2 युवकों की मौत, 7 जवान घायल

श्रावस्तीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे की सूचना पुलिस ने मृतकों परिजनों को दी। - Dainik Bhaskar
हादसे की सूचना पुलिस ने मृतकों परिजनों को दी।

श्रावस्ती में रविवार को सड़क हादसा हो गया। जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि आर्मी के 7 जवान घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिरसिया थानाक्षेत्र में गब्बापुर पेट्रोल पंप के पास भिनगा नगर निवासी सोनू गुप्ता अपने मौसा बद्रीनारायण के साथ सिरसिया जा रहा था। गब्बापुर पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवाने के बाद वह सिरसिया की तरफ मुड़ रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार एसएसबी जवानों से भरा ट्रक उनकी बाइक में भिड़ गया। ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। जिससे 7 जवान घायल हो गए।

हादसे में घायल जवानों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
हादसे में घायल जवानों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

वहीं बाइक पास ही लगे एक बिजली पोल से टकरा गई। पोल का तार टूटकर बद्रीनारायण के ऊपर गिर गया। जिससे झुलसकर मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि सोनू गुप्ता घायल हो गया।

घायल जवान का इलाज किया जा रहा है।
घायल जवान का इलाज किया जा रहा है।

जवानों को जिला अस्पताल रेफर किया गया

आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी सिरसिया भेजा। इलाज के दौरान सोनू की मौत हो गई। घायल जवानों को सिरसिया सीएचसी में प्राथमिक चिकित्सा के बाद संयुक्त जिला चिकित्सालय भिनगा रेफर किया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

अस्पताल में इलाज के दौरान बाइक सवारों की मौत हो गई।
अस्पताल में इलाज के दौरान बाइक सवारों की मौत हो गई।
खबरें और भी हैं...