पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति पर लाठी से हमला:श्रावस्ती में झाड़-फूंक के दौरान दूसरे के घर में घुस गया था व्यक्ति, मकान मालिक ने लाठी से किया हमला, इलाज के लिए ले जाते समय हुई मौत

श्रावस्ती15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति पर - Dainik Bhaskar
मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति पर

श्रावस्ती जिले के सोनवा थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव में मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति झाड़-फूंक के दौरान भागकर एक मकान में घुस गया। इस दौरान मकान मालिक ने व्यक्ति पर लाठी से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी मकान मालिक की तलाश में जुटी है।

डेढ़ साल से बीमार चल रहा था युवक

बता दें कि सोनवा थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासी गुड़ई पुत्र दयाराम करीब डेढ़ वर्ष से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। गुड़ई की मां उसे लेकर गिलौली थाना क्षेत्र के दर्जीपुरवा गांव स्थित बरमबाबा के स्थान पर झाड़-फूंक करवाने गई थीं। वह 15 दिनों से दर्जीपुरवा गांव में रहकर झाड़-फूंक, परिक्रमा व पूजा-पाठ करवा रही थीं। रविवार को परिक्रमा करते समय गुड़ई की अचानक मानसिक स्थिति खराब हो गई और वह बिलैली गांव की तरफ भागकर एक घर में घुस गया।

अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई मौत

इसी दौरान मकान मालिक अज्जन पुत्र जमादार ने गुड़ई के कंधे पर लाठी से वार कर दिया, जिससे वह गंभी रूप से घायल हो गया। पीछे-पीछे पहुंचे परिजन आनन-फानन में उसे लेकर अस्पताल जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची सोनवा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी मकान मालिक अज्जन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अज्जन की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगा दी हैं.

जल्द अभियुक्त को किया जाएगा गिरफ्तार

एसपी अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि मामले में आरोपी मकान मालिक अज्जन के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए सीओ इकौना के नेतृत्व में तीन टीमें लगा दी गई हैं। जल्द अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...