प्रेमी-प्रेमिका दो साल के मासूम समेत राप्ती नदी में कूदे:मासूूम का शव बरामद, दोनों की तलाश कर रहे गोताखोर, प्रेमिका के हैं 6 बच्चे

श्रावस्ती2 महीने पहले
राप्ती नदी में गोताखोर तलाश करते हुए।

श्रावस्ती में प्रेमी-प्रेमिका दो साल के मासूम बच्चे समेत राप्ती नदी में कूद गए। आसपास मौजूद लोगों ने छलांग लगाते तीनों को देख लिया। तत्काल लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पीएसी और गोताखोरों के साथ घटना स्थल पर पहुंची। गोताखोरों ने दो साल के बच्चे का शव बरामद कर लिया है। प्रेमी-प्रेमिका की गोताखोर लगातार तलाश कर रहे हैं।

श्रावस्ती के मधवापुर पुल पर से प्रेमी-प्रेमिका ने मासूम समेत राप्ती नदी में छलांग लगा दी। दोनों पुल पर मोटरसाइकिल से आए थे। मोटरसाइकिल पुल के ऊपर ही खड़ी कर दी। पुलिस गोताखोरों की मदद से लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। घटना मंगलवार सुबह की है।

घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचे लोग।
घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचे लोग।

दवा लेने के बहाने से घर से निकली थी महिला

महिला पूनम देवी पत्नी मुटरु शिवाजोत बेलवा भिनगा क्षेत्र की निवासी है। उसके चार लड़के दो लड़की हैं और पति मुटरु बाहर मजदूरी कर रहा है जो अभी बाहर है। वहीं 2 दिन पूर्व पूनम अपने घर से लड़के की दवा कराने को बता कर आई थी। जो की आज सुबह मधवापुर पुल से बच्चे को लेकर राप्ती नदी में छलांग लगा दिया।

प्रेमी-प्रेमिका की तलाश में पुलिस चला रही सर्च अभियान।
प्रेमी-प्रेमिका की तलाश में पुलिस चला रही सर्च अभियान।

युवक की भी हो चुकी शादी

दिनेश कुमार उर्फ डब्लू आयु 30 वर्ष पुत्र प्रेम नाथ लौकिहा वीरपुर ने प्रेमिका के साथ राप्ती नदी में छलांग लगा दी। युवक की भी कुछ सालों पहले शादी हो चुकी है। स्थानीय लोगों के अनुसार दोनों का काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक बाहर रहकर मजदूरी करता था। वह कुछ दिन पहले ही गांव आया था।

वहीं एसपी ने बताया कि थाना मल्हीपुर क्षेत्र के राप्ती नदी पर बने मधवापुर पुल से एक पुरुष व एक महिला मासूम बच्चे को साथ में लेकर नदी में कूद गए। राप्ती नदी में नाव चला रहे नाविकों द्वारा बच्चे को मृत अवस्था में नदी से निकाल लिया गया है। थाना मल्हीपुर पुलिस, फ्लड पीएसी व स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों की तलाश की जा रही है।