पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

श्रावस्ती में जल्द शुरू होगा हवाई अड्डा:दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री अफरोज खान ने की नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात, हर साल देश विदेश से आते हैं लाखों पर्यटक

श्रावस्ती21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दिल्ली में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री अफरोज खान ने नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से की मुलाकात। - Dainik Bhaskar
दिल्ली में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री अफरोज खान ने नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से की मुलाकात।

श्रावस्ती में जल्द शुरू होगा हवाई अड्डा। इसके लिए दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री अफरोज खान ने सोमवार को दिल्ली में नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। इस दौरान श्रावस्ती हवाई अड्डे को लेकर चर्चा की गई। श्रावस्ती एक अंतरराष्ट्रीय पर्यटन एवं तीर्थ स्थल है। देश विदेश के लाखों पर्यटक यहां हर साल आते हैं।

भारत-नेपाल के बार्डर पर है श्रावस्ती
श्रावस्ती नेपाल और भारत की सीमा से सटा हुआ जनपद है। जहां पर हमेशा बेरोक-टोक आवागमन बना रहता है। जिससे पर्यटकों की सुविधा एवं देश की सुरक्षा के लिए श्रावस्ती में हवाई अड्डा अति महत्वपूर्ण है। सालों पहले निर्मित हवाई अड्डे का संचालन अभी तक नहीं किया जा सका है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया आश्वासन
दोनों नेताओं की यह बैठक घंटो चली। इस मुलाकात के दौरान नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जल्द ही हवाई अड्डे का संचालन तथा उसे देश के प्रमुख शहरों से जोड़ने का आश्वासन दिया है।

खबरें और भी हैं...