मंत्री सतीश चन्द्र शर्मा एक दिवसीय दौरे पर श्रावस्ती पहुंचे:पीताम्बर दास ओझा की पुण्यतिथि पर उनकी मूर्ति का किया अनावरण, बच्चों का अन्न प्रासन कराया

श्रावस्ती25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खाद्य एवं रसद सतीश चन्द्र शर्मा एक दिवसीय दौरे पर श्रावस्ती पहुंचे। यहां जनप्रतिनिधियों ने फूल भेंटकर उनका भव्य स्वागत किया।मंत्री ने नवनिर्मित पंचायत भवन का फीता काटकर शुभारम्भ किया और समाजसेवी स्वर्गीय पीताम्बर दास ओझा की पुण्यतिथि के अवसर पर आज उनकी मूर्ति का अनावरण कर माल्यार्पण किया और उन्हें श्रद्धांजलि भी दी।

राज्य मंत्री ने कहा कि पीताम्बर दास जी को महान समाज सेवी के रूप में याद किया जायेगा। वे बहुत ही सज्जन, दयालु व महान समाज सेवी एवं मृदुल स्वभाव के व्यक्ति थे। उनका पूरा जीवन संघर्ष की एक मिसाल है। ओझा जी अपने कार्यो, व्यवहार एवं समाज सेवा के द्वारा आने वाली कई पीढ़ियों तक याद किये जाएंगे। उन्होंने राजनीति के माध्यम से समाज की सेवा कर इस जनपद के विकास में सराहनीय योगदान दिया है। जिससे जनपद को एक नई दिशा मिल सकी।

खाद्य एवं रसद सतीश चन्द्र शर्मा।
खाद्य एवं रसद सतीश चन्द्र शर्मा।

जन आरोग्य मेला जायजा लिया
राज्यमंत्री मंत्री मुख्यमंत्री जन आरोग्य मेला का भी जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने गर्भवती महिलाओं की गोद भराई कर बच्चों का अन्न प्रासन कराया। साथ ही साथ चिकित्सकों को लोगों की समय से जांच और सभी दवाइयां उपलब्ध करने की बात कही। जिससे मरीजों को इधर-उधर भटकना न पड़े और उन्हें सही समय पर इलाज मिल सके।

खबरें और भी हैं...