श्रावस्ती में हुई बहुजन मुक्ति पार्टी की जनसभा:राष्ट्रीय प्रचारक ने किया नेतृत्व, कहा- भाजपा और कांग्रेस ने हमे ऊपर नहीं आने दिया

श्रावस्तीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रावस्ती में बहुजन मुक्ति पार्टी ने निकाली प्रदेश व्यापी परिवर्तन यात्रा। - Dainik Bhaskar
श्रावस्ती में बहुजन मुक्ति पार्टी ने निकाली प्रदेश व्यापी परिवर्तन यात्रा।

श्रावस्ती से बहुजन मुक्ति पार्टी की प्रदेश व्यापी परिवर्तन यात्रा शुरू हुई है। इसका नेतृत्व राष्ट्रीय प्रचारक प्रवेंद्र प्रताप सिंह कर रहे हैं। कहा हम अपने संवैधानिक हक अधिकारों के लिए संघर्षरत है। क्योंकि देश की आजादी में बहुजन सामाज ने बलिदान दिया था। यह यात्रा अगले सात महीने तक चलने वाली है।

अंग्रोजों के खिलाफ लगी थी लड़ाई जिले में पहुँची बहुजन मुक्ति पार्टी प्रदेश व्यापी परिवर्तन यात्रा का नेतृत्व राष्ट्रीय प्रचारक प्रवेंद्र प्रताप सिंह कर रहे हैं। उन्होनें कहा की बहुजन मुक्ति पार्टी देश भर में बहुजन समाज के संवैधानिक हक अधिकारों के लिए संघर्षरत है। अंग्रेजों को इस देश से भागने के लिए बड़ी संख्या में बहुजन समाज के लोगों ने कुर्बानी देने का कार्य किया।

कांग्रेस और भाजपा ने नहीं बनने दिया हुक्मरान उन्होंने कहा की आजाद भारत में मूलनिवासी बहुजन समाज के लोगों को अर्थात पिछड़ा अति पिछड़ा वर्ग अनुसूचित जनजाति के लोगों को कांग्रेस और बीजेपी के लोगों ने इस देश का हुक्मरान नहीं बनने दिया। इसलिए ये परिवर्तन यात्रा निकाली गई है। ताकि उत्तर प्रदेश का बहुजनों को आने वाले समय मे सत्ताधारी बनाया जा सके। यह प्रदेश व्यापी परिवर्तन यात्रा 8 जुलाई 2021 से वाराणसी के सारनाथ भूमि से शुरू हुई है। जो 75 जिलो में पहुंचकर लखनऊ में 31 जनवरी 2022 को यह परिवर्तन यात्रा समाप्त होगी। यह सात महीनों तक लगातार चलने वाली परिवर्तन यात्रा है।

खबरें और भी हैं...