श्रावस्ती में कड़ी सुरक्षा के बीच PET परीक्षा शुरू:4 पालियों में 13056 परीक्षार्थी देंगे परीक्षा, 8 स्टेटिक मजिस्ट्रेट और 4 सेक्टर मजिस्ट्रेट तैनात

श्रावस्ती4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

श्रावस्ती में आज और कल 4 पालियों में PET की परीक्षा होनी है। जिसको लेकर प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है। पीईटी परीक्षा में सुरक्षा के दृष्टिगत 4 सेक्टर और 8 स्टैटिक मजिस्ट्रेट लगाए गए हैं। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि पीईटी परीक्षा को नकल विहीन सम्पन्न कराएं।

डीएम ने निर्देश दिया है कि अधिकारी ध्यान रखें की किसी परीक्षा केंद्र पर परीक्षार्थियों को कोई दिक्कत न होने पाए। पर्याप्त मात्रा में पुलिस फोर्स की तैनाती की गयी है। इसके साथ ही पीईटी परीक्षा चार पालियों में सम्पन्न होगी और छात्र छात्राओं को परीक्षा केन्द्र में प्रवेश के दौरान विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए गए हैं।

6 केन्द्रों पर होगी परीक्षा
जनपद में कुल 13056 परीक्षार्थी पीईटी परीक्षा देंगे। जिसके लिए कुल 6 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। 8 स्टेटिक मजिस्ट्रेट और 4 सेक्टर मजिस्ट्रेट लगाए गए हैं। प्रत्येक पाली में 3264 परीक्षार्थी 4 पालियों में 6 परीक्षा केन्द्रों पर परीक्षा देंगे। प्रथम पाली सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे और द्वितीय पाली दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित होगी।

खबरें और भी हैं...