श्रावस्ती जन बौद्धिक गोष्ठी का आयोजन:पूर्वांचल विकास बोर्ड के सलाहकार साकेत मिश्रा ने लिया भाग, बोले- क्षेत्र का विकास तभी संभव, जब जन-जन में बौद्धिक विकास हो

श्रावस्तीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रावस्ती जन बौद्धिक गोष्ठी क� - Dainik Bhaskar
श्रावस्ती जन बौद्धिक गोष्ठी क�

श्रावस्ती जनपद के गिलौला क्षेत्र के कृष्ण लली सरस्वती शिशु मंदिर में श्रावस्ती जन बौद्धिक गोष्ठी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्वांचल विकास बोर्ड के सलाहकार राज्यमंत्री साकेत मिश्रा पहुंचे। गोष्ठी में श्रावस्ती के विकास एवं बौद्धिक विकास को लेकर चर्चा की गई।

धर्म के प्रति लोगों में उत्सुकता और लगाव होना जरूरी

गोष्टी में उपस्थित प्रबुद्ध एवं युवा वर्ग को संबोधित करते हुए पूर्वांचल विकास बोर्ड के सलाहकार राज्यमंत्री साकेत मिश्रा ने कहा कि क्षेत्र का विकास तभी संभव है, जब जन-जन में बौद्धिक विकास हो और अपने धर्म के प्रति लोगों में उत्सुकता और लगाव हो। तभी क्षेत्र का विकास होगा और जन जन का विकास होगा।

गोष्ठी में भाग लेते लोग।
गोष्ठी में भाग लेते लोग।

श्रावस्ती में औद्योगिक केंद्र की आवश्यकता

साकेत मिश्रा ने कहा कि श्रावस्ती में औद्योगिक केंद्र की आवश्यकता है, जिस का प्रयास तेजी से चल रहा है। बहुत जल्द श्रावस्ती को चीनी मिल भी मिलेगी। हमारा प्रयास है कि श्रावस्ती का विकास हो और जन-जन में बौद्धिक विकास हो। तभी देश का विकास होगा और क्षेत्र का विकास होगा।

समय-समय पर होता रहे गोष्ठी का आयोजन

साकेत मिश्रा ने कहा कि हम सभी को देश हित में भारत मां को अपनी जननी मानते हुए कार्य करना चाहिए। ऐसी गोष्ठी का आयोजन समय-समय पर होता रहे तो लोगों में बौद्धिक विकास भी जरूर होगा। इस मौके पर विद्यालय के शिक्षकों सहित काफी लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...