श्रावस्ती में गायब महिला का शव तालाब में मिला:रात में पति से हुआ था झगड़ा, सुबह गांव वालों को तालाब में उतराता मिला शव

श्रावस्ती2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांव वालों ने जब तालाब में देखा तो महिला का शव दिखाई दिया। - Dainik Bhaskar
गांव वालों ने जब तालाब में देखा तो महिला का शव दिखाई दिया।

श्रावस्ती जनपद के गिलौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत कमला भारी में संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के बगल तालाब में महिला का शव मिला है। मृतका के पिता ने उसके पति पर प्रताड़ित कर मारने का आरोप लगाया है। सूचना पर भीड़ इकट्ठी हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार रात में पति से आपसी कहासुनी के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में महिला गायब हो गई थी। जिसके बाद लोगों द्वारा महिला को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा था लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था। जिसके बाद आज गांव के लोगों के द्वारा घर के पास ही बने तालाब में महिला को ढूंढने का प्रयास किया गया।

पुलिस के आने के बाद मृतका की डेड बॉडी को तालाब से निकाला गया।
पुलिस के आने के बाद मृतका की डेड बॉडी को तालाब से निकाला गया।

काफी देर ढूंढने के बाद महिला की बॉडी तालाब से बरामद हुई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका का नाम फूलमती बताया गया है। जबकि उसके पति का नाम अयोध्या प्रसाद है।

मौके पर काफी भीड़ लग गई थी।
मौके पर काफी भीड़ लग गई थी।

मायके पक्ष के लोगों ने बेटी को लगातार प्रताड़ित किए जाने का पति पर गंभीर आरोप लगाया है। पिता के मुताबिक मृतका का पति शराब का आदी था। जो शराब के नशे में अक्सर महिला को मारता पीटता था।मृतका फूलमती का विवाह करीब 10 वर्ष पूर्व कमला भारी के अयोध्या प्रसाद से हुई थी।

दोनों के दो बच्चे हैं। जिसमें बड़ा बेटा 8 साल का है तो वही 4 साल की छोटी लड़की भी है। इन दोनों बच्चों के सिर से मां का साया हट गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी मामले की तहरीर नहीं मिली है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...