श्रावस्ती में सड़क हादसा:दो युवकों की मौत, दोनों कार में सवार होकर घूमने जा रहे थे, ट्रक के नीचे आ गए

श्रावस्ती8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद टूटी हुई कार। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद टूटी हुई कार।

श्रावस्ती में रात में कार और ट्रक की आपस में जोरदार टकर हो गई। हादसे में कार सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के नीचे से किसी तरीके से दोनों लोगों को बाहर निकाला।

दोनों युवक इकौना में किसी शादी समारोह में शामिल होने आए थे। वो लोग वहां से घूमने के लिए चले गए थे। वापस लौटते समय हादसा हो गया।

रास्ते में हुई एक युवक की मौत

हादसा नेशनल हाइवे-730 के कटरा बाईपास पर हुआ। कार ट्रक के बीच मे फंस गई। सूचना पर पहुंची मॉर्डन थाने की पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे दोनो युवकों को बाहर निकाला। एम्बुलेंस बुलवाकर सभी को इकौना के सरकारी अस्पताल भिजवाया। डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया।

दोनों बारात में गए थे

दूसरे को ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। जहां रास्ते मे दूसरे युवक की भी मौत हो गई। मरने वाले युवकों के नाम आशीष मिश्रा(35) और विक्रम मिश्रा (25) है। दोनों इकौना के भारतीय मैरिज हाल में बारात में आए थे। दोनों बारात से निकल कर कार में सवार होकर बौद्धस्थली श्रावस्ती चले गये थे।

ट्रक से हुई भिड़ंत

कटरा बाईपास पर ही दोनों की ट्रक से भिड़ंत हो गई। हादसे में कार पूरी तरह टूट गई। इकौना पुलिस ने आशीष मिश्रा के शव का पंचनामा भर कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विक्रम की बॉडी बहराइच शव हाउस में रखा गया है।

खबरें और भी हैं...