बाँसी में भाजपा मंडल अध्यक्ष की चेतावनी:सरयू नहर पर पुल न बनने की वजह से तहसीलदार को दिया ज्ञापन

बाँसी14 दिन पहले

सिद्धार्थनगर जिले के बांसी तहसील अंतर्गत सरयू नहर पर पुलिया ना बनने की वजह से दर्जनों गांव के लोगों को आने जाने में काफी समस्या होती है खासकर बरसात के दिनों में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है इसका निर्माण शुरू होने की वजह से नटवर भाजपा मंडल अध्यक्ष ने बाँसी तहसीलदार को ज्ञापन सोते हुए कहा कि अगर जल्द से जल्द पुलिया निर्माण शुरू नहीं हुआ तो सत्याग्रह आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

मिठवल के भाजपा मंडल अध्यक्ष रमेश द्विवेदी ने बाँसी तहसीलदार अरुण कुमार वर्मा को ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया कि सरजू नहर विभाग द्वारा 3 साल से पुलिया का निर्माण नहीं हुआ है। जो मिठवल से बरगदी गांव पर जाने वाली सड़क है उसके बीच में एक नहर पड़ती है।नहर में पहले पुलिया थी वह धस गई है।पुलिया धसने के बाद गांव के ग्रामीणों ने किसी तरह से जुगाड़ बना करके किसी तरह आने जाने का रास्ता शुरू किया।

वहीं सरजू नहर विभाग द्वारा पुल का निर्माण कराना था लेकिन अभी तक विभाग की उदासीनता के कारण यहां कुछ नहीं हो पाया।आज हम ज्ञापन दे रहे हैं कि अगर पुलिया का निर्माण नहीं हुआ तो 15 तारीख को मिठवल चौराहे पर सत्याग्रह आंदोलन करने की चेतावनी दी। इस बारे में भाजपा मंडल अध्यक्ष मिथवाल रमेश द्विवेदी ने बताया कि मिठवल से बरगदही पीडब्ल्यूडी सड़क जहां पर एक पुलिया का निर्माण कराया जाना है जो 3 वर्षों से आधार में पड़ा हुआ है।

सरयू नहर जेई वर्मा जी कई बार आश्वासन दे चुके हैं लेकिन कार चालू नहीं कराया जा रहा है जिसको लेकर आज तहसीलदार को ज्ञापन दिया गया है अगर पुलिया का निर्माण शुरू नहीं कराया गया तो सत्याग्रह आंदोलन करने के बाद होंगे।

खबरें और भी हैं...