डुमरियागंज में कमरे में लटकता मिला विवाहिता का शव:चार साल पहले हुई थी शादी, मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

डुमरियागंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भवानीगंज थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में लाश लटकती मिली है। घटना की सूचना मिलने पर गांव सहित आसपास के लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

कमरे में लटकता मिला महिला का शव
जानकारी के मुताबिक लगभग चार साल पूर्व संगीता उर्फ पूजा पुत्री संतराम निवासी नोनहा थाना गौर जनपद बस्ती की शादी भवानीगंज थाना क्षेत्र सोनबरसा गांव निवासी लवकुश पुत्र राम सुमेरे के साथ हुई थी। आज बुधवार की सुबह करीब 9 बजे के आस पास घर में सभी लोग उठे तो सबको संगीत उर्फ पूजा का कमरे शव कमरे में फंदे से लटकता मिला।

डेढ़ साल के बच्चे का रो-रोकर बुरा हाल
घटना की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। ऐसे में संगीता उर्फ पूजा के मौत किस कारण हुई इस का कोई पता नहीं चला। संगीत के पास एक डेढ़ वर्ष का बेटा भी है। बेटा का रो रो कर बुरा हाल है। संगीता का पति कामकाज के सिलसिले में दिल्ली रहता है।

मौत के कारणों का नहीं चला पता
घटना की सूचना ग्राम प्रधान व परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई । मामले की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर भवानीगंज पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष भवानीगंज महेश सिंह से बात की गई तो उन्होंने ने बताया कि सूचना मिली है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है। अगर तहरीर मिलती है तो उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...