डुमरियागंज में 30 जून तक जमा करें बकाया बिजली बिल:आज शिविर लगाकर दो लाख रुपये से ज्यादा धनराशि की हुई वसूली, 16 लोगों को कटा कनेक्शन

डुमरियागंज (सिद्धार्थनगर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डुमरियागंज तहसील क्षेत्र के उपनगर हल्लौर स्थित दरगाह चौक पर बुधवार को विद्युत विभाग ने बिजली बिल जमा करने के लिए शिविर लगाया। शिविर लगाने का उद्देश्य उपभोक्ताओं को बिजली बिल जमा करने के लिए कहना था।

शिविर के दौरान अवर अभियंता अमरजीत ने बताया कि बिजली बिल की समस्या का समाधान योगी सरकार ने आसान कर दिया है। किसानों एवं वाणिज्यिक उपभोक्ताओं के लिए एकमुश्त समाधान योजना चलाई जा रही है। जिसके तहत बकाया बिल को बिना ब्याज के जमा किया जा सकता है।

दो लाख रुपये से ज्यादा हुई वसूली
इसी को ध्यान में रखते हुए बुधवार को दरगाह चौक पर अवर अभियंता के नेतृत्व में कैंप लगाया गया। जिसमे अधिकांश उपभोक्ताओं ने बकाया धनराशि को जमा किया। बकायेदारों द्वारा बिल न जमा करने पर 16 लोगों का कनेक्शन काट दिया गया। इस दौरान शिविर में कुल 2,75,000 की वसूली हुई। एकमुश्त योजना के जरिए बड़े बकायेदारों को बिल जमा करने में लाभ मिलेगा। यह योजना 30 जून तक प्रभावी रहेगी। इस मौके पर महीपाल, जय सिंह, अफसर, अम्मार, पप्पू, इंतेज़ार शबाब, सलमान, चुन्नू, जमाल हैदर, गुड्डू, लल्लन मैनेजर, अब्बास सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...