इटवा-मिश्रौलिया थाने पर समाधान दिवस का आयोजन:सिर्फ छह मामले शिकायतें आईं , मौके पर किसी भी नहीं हो सका निस्तारण

इटवा9 दिन पहले

इटवा व मिश्रौलिया थाने पर थाना समाधान दिवस आयोजित किया गया, जिसमें छह शिकायतें आईं। सभी शिकायतें राजस्व से संबंधित रही। किसी भी मामले का मौके पर निस्तारण नहीं हो सका है। जांच के लिए पुलिस व राजस्व विभाग की संयुक्त टीम को मौके पर भेजा गया।

इटवा थाने पर एसडीएम अभिषेक पाठक, पुलिस क्षेत्राधिकारी रमेश चंद्र पांडेय व प्रभारी थानाध्यक्ष अजय कुमार यादव की उपस्थिति में समाधान दिवस आयोजित किया गया। राजस्व से संबंधित तीन शिकायती पत्र प्रस्तुत हुए। जहां के लिए मौके पर टीम भेजी गई। पुराने आइजीआरएस व राजस्व विभाग के चार लंबित प्रकरण निस्तारित किए गए। एसडीएम व सीओ ने कहा कि जो शिकायतें आएं, उसको गंभीरता से लिया जाए। मौके पर राजस्व व पुलिस टीम जाए और निष्पक्षता के साथ उसका निस्तारण करे। इस कार्य में किसी प्रकार की उदासीनता न बरती जाए। कार्यक्रम में कानूनगो, हल्की लेखपाल व पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

मिश्रौलिया थाने पर थानाध्यक्ष घनश्याम सिंह की अध्यक्षता में थाना समाधान दिवस संपन्न हुआ। राजस्व से संबंधित तीन शिकायतें पेश हुई। जिसकी जांच और निस्तारण के लिए टीम को मौके के लिए रवाना किया गया। थानाध्यक्ष ने कहा कि तीनों मामले राजस्व के थे, जिसकी नाप आदि के लिए संयुक्त टीम भेजी गई है।

खबरें और भी हैं...